whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महज 10 पोस्‍ट के ल‍िए आ गई हजारों बेरोजगारों की फौज, मच गई भगदड़, Gujarat Model पर सवाल उठा रहा ये वीड‍ियो

Gujarat Bharuch Video Viral : गुजरात में रोजगार को लेकर युवाओं के बीच मारामारी हो रही है। प्राइवेट नौकरी पाने के लिए हजारों बेरोजगार युवा पहुंच रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:12 PM Jul 11, 2024 IST | Deepak Pandey
महज 10 पोस्‍ट के ल‍िए आ गई हजारों बेरोजगारों की फौज  मच गई भगदड़  gujarat model पर सवाल उठा रहा ये वीड‍ियो
बेरोजगारी को लेकर गुजरात मॉडल पर उठ रहा सवाल।

Gujarat Bharuch Video Viral : देश में बेरोजगारी की यह स्थिति है कि एक पद के लिए हजारों लोग पहुंच जाते हैं। लोग अपने घर परिवार को छोड़कर दूसरे प्रदेश नौकरी करने के लिए चले जाते हैं। सरकारी तो छोड़िए प्राइवेट नौकरी के लिए भी मारामारी मची हुई है। गुजरात के भरूच जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बेरोजगारी का कड़वा सच साफ-साफ दिखाई दे रहा है। 10 पदों के लिए हजारों लोगों की फौज पहुंच गई और उनमें नौकरी पाने के लिए जमकर धक्कामुक्की हुई।

भरूच में 10 पदों के लिए उमड़ी भारी भीड़

भरूच जिले के अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में 10 पद खाली हैं। इसके लिए एक प्राइवेट कंपनी ने वॉक इन इंटरव्यू रखा। 10 पदों के लिए हजारों की संख्या में युवा पहुंच गए, जिससे वहां पर अव्यवस्था फैल गई। इस दौरान बेरोजगारों की फौज ने पहले इंटरव्यू देकर नौकरी पाने के लिए एक-दूसरे के साथ धक्कामुक्की की, जिससे होटल की रेलिंग टूट गई।

यह भी पढ़ें : सूरत में 7 जिंदगियां छीनने वाले हादसे का असली सच जानें, 6 मंजिला इमारत हुई थी धराशायी

धक्कामुक्की में होटल की रेलिंग भी टूटी

इंटरव्यू के लिए पहुंचे लोगों में हंगामा मच गया। ऐसे में होटल के बाहर भीड़ को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें धक्कामुक्की करते युवा नजर आ रहे हैं। इस दौरान होटल की रेलिंग टूटने से कई युवा नीचे गिर गए। जितने लोग लाइन में खड़े थे, उससे ज्यादा युवा लाइन के बाहर थे।

यह भी पढ़ें : ’10 लाख में डील…OMR खाली छोड़ने को कहा…’ NEET 2024 गोधरा नकल मामले में सामने आया बड़ा अपडेट

जानें यूजर्स ने क्या किए कमेंट?

यूजर्स भरूच के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो साझा कर लिखा कि यहां बेरोजगारी अपने चरम पर है। कोई मोदी से पूछने की हिम्मत करेगा कि 2 करोड़ नौकरी देने का वादा क्या हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा- बेरोजगारी की दिक्कत ही यही है। कभी कोई वीडियो आए तो देश उसकी बात करे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो