whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात में BJP सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ, CM भूपेन्द्र पटेल बने राज्य में पार्टी के पहले सदस्य

Gujarat BJP Membership Campaign 2024: गुजरात के अहमदाबाद में भाजपा के सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया है। इसमे मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।
03:39 PM Sep 03, 2024 IST | Pooja Mishra
गुजरात में bjp सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ  cm भूपेन्द्र पटेल बने राज्य में पार्टी के पहले सदस्य

Gujarat BJP Membership Campaign 2024: इन दिनों पूरे देश में बीजेपी का सदस्यता अभियान-2024 चलाया जा रहा है। बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ली। वहीं आज (3 सितंबर 2024) गुजरात के अहमदाबाद में भाजपा के सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया है। इस दौरान सबसे पहले राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बीजेपी सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राज्य अध्यक्ष सीआर पाटिल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने ली बीजेपी की सदस्यता

सदस्यता ग्रहण करने के बाद मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व है। भाजपा के कार्यकर्ता ही देश को पहले रखकर सेवा काम करते हैं। पूरे भारत में भाजपा ही एक पार्टी है, जिसका एक साधारण कार्यकर्ता लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बन रहा है। आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन हमें मिल रहा है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को गुजरात से 1 करोड़ 88 लाख वोट मिले थे।

यह भी पढे़ें: World Deaf Shooting Championships: गुजरात के मोहम्मद मुर्तुजा ने जीते 2 मेडल, जानिए कैसे

गुजरात में 2 करोड़ का लक्ष्य

अहमदाबाद के बोदकदेव स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में भाजपा का सदस्यता अभियान आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सीएम भूपेन्द्र पटेल से साथ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल सहित क्षेत्र के कई पदाधिकारी, सांसदों, विधायकों, जिला अध्यक्ष और मेयर को बीजेपी की नई सदस्यता दिलाई गई। सदस्यता अभियान को लेकर केंद्रीय मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि भाजपा देश की एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो हर 6 साल में सदस्यता पूरी करती है और नई सदस्यता की प्रक्रिया करती है। बीते दिन प्रधानमंत्री मोदी ने सदस्यता दिलाकर अभियान की शुरुआत की. प्राथमिक सदस्य बनाने के बाद उन्होंने सक्रिय सदस्य बनाने का अनुरोध किया और इस बार गुजरात में उन्होंने 2 करोड़ का लक्ष्य रखा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो