होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: जिम में ऐसे भी जा सकती है जान! सूरत में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिरा व्यापारी, CPR भी नहीं आया काम

Death Video Viral: गुजरात में बिजनेसमैन की मौत होने का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते वह गिर गया और दम तोड़ दिया। जान बचाने की कोशिश भी काम नहीं आई।
11:48 AM Oct 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
व्यापारी को बचाने की हरसंभव कोशिश की गई।
Advertisement

Gujarat Businessman Death Live Video: मौत कब कहां से आ जाए, कोई नहीं जानता। न ही कोई अंदाजा लगा सकता है। आए दिन किसी न किसी कारण से, किसी न किसी तरीके से मौत होने की खबरें सामने आती हैं। कभी चमत्कार हो जाते हैं और मौत के करीब जाकर भी इंसान बच जाता है। वहीं कभी-कभी जान बचाने की कोशिशें काम भी नहीं आती है। ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत में हुआ है। एक व्यापारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मौके पर ही व्यापारी को CPR दिया गया, लेकिन इस तरकीब ने काम नहीं किया और व्यापारी की मौत हो गई। व्यापारी जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर गया। वह पेट के बल ट्रेडमिल से उछलकर फर्श पर गिरा। जिम ट्रेनर ने उसे CPR दिया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते व्यापारी की मौत होने का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसके देखकर एक बार तो आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Advertisement

 

जिम के CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

बता दें कि वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेडमिल पर दौड़ रहा है। उसके साथ एक और शख्स ट्रेडमिल पर दौड़ रहा है। दौड़ते-दौड़ते शख्स झटका खाकर उछलकर ट्रेडमिल से नीचे फर्श पर गिर जाता है। उसे देखते ही साथ वाली ट्रेडमिल पर दौड़ रहा शख्स और एक अन्य शख्स दौड़े आते हैं। उसे सीधा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बुरी तरह बेसुध है। किसी तरह उसे सीधा करके CPR दिया जाता है। करीब 5 मिनट उसे बचाने के प्रयास किए जाते रहे, लेकिन वह रिवाइव नहीं हो पाता। इसके बाद लोग उसके परिजनों को फोन करके बताते हैं और उसे अस्पताल ले जाया जाता है, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने CCTV चैक किया। डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat NewsLive Death VideoTrending NewsTrending Video
Advertisement
Advertisement