whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने किया बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा, जल्द करेंगे राहत कार्यों की समीक्षा बैठक

CM Bhupendra Patel Visit Rain Affected Areas: गुजरात में मूसलाधार बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। सौराष्ट्र में जामनगर, देवभूमि द्वारका और मध्य गुजरात में वडोदरा जो भारी बारिश से प्रभावित हुए हैं।
05:33 PM Aug 29, 2024 IST | Deepti Sharma
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने किया बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा  जल्द करेंगे राहत कार्यों की समीक्षा बैठक
CM bhupendra patel

CM Bhupendra Patel Visit Rain Affected Areas: गुजरात में मूसलाधार बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। भारी बारिश से प्रभावित देवभूमि सौराष्ट्र के जामनगर, द्वारका और वडोदरा का दौरा कर रहे हैं। सचिव राजकुमार भी हवाई मार्ग से मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से मिलने आ रहे हैं। जामनगर में जिला अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा की जाएगी। इसके बाद वह खंभालिया भी जाएंगे। पिछले 5 दिनों में प्रदेश के सबसे ज्यादा खंभाली में 944 किलोमीटर बारिश से बने हालात की जानकारी मिलेगी।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री देवभूमि द्वारका के जिला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और मार्गदर्शन देंगे। इसके अलावा वे वडोदरा में राहत कार्यों की समीक्षा बैठक भी करने वाले हैं। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारिश की स्थिति की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से फोन पर बातचीत की है। मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से बातचीत की जानकारी दी है। पीएम मोदी ने वडोदरावासियों के लिए चिंता जताई है।


11 जिलों में रेड अलर्ट

बाढ़ प्रभावित इलाकों से लगभग 18,000 लोगों को निकाला गया है। मौसम विभाग ने आज 11 जिलों में अत्यधिक भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट और 22 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। गुजरात के 18 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। बाढ़ प्रभावित इलाकों में से 8,400 लोगों को बचाकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से फोन पर बातकर स्थिति का जायजा लिया और हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें- गुजरात में बाढ़ के हालातों पर PM मोदी की नजर; मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से राहत और बचाव कार्यों का लिया जायजा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो