whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब होगा विश्वामित्री नदी का पुनर्विकास, मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने दी 1200 करोड़ के प्रोजेक्ट को मंजूरी

Gujarat CM Bhupendra Patel: सीएम भूपेन्द्र पटेल ने 1200 करोड़ रुपये की लागत से विश्वामित्री नदी के पुनरुद्धार और पुनर्विकास प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी।
05:04 PM Aug 30, 2024 IST | Pooja Mishra
अब होगा विश्वामित्री नदी का पुनर्विकास  मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने दी 1200 करोड़ के प्रोजेक्ट को मंजूरी

Gujarat CM Bhupendra Patel: गुजरात में भारी बारिश ने कहर मचा रखा है, वडोदरा में भारी बारिश की वजह से विश्वामित्री नदी का जलस्तर बढ़ गया और नदी का पानी आसपास के इलाकों में घुस गया। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल द्वारा एक बैठक की गई, इस बैठक में सीएम भूपेन्द्र पटेल ने 1200 करोड़ रुपये की लागत से विश्वामित्री नदी के पुनरुद्धार और पुनर्विकास प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी। इस प्रोजेक्ट के लिए सीएम भूपेन्द्र पटेल, कमिश्नर, जिलाधिकारी और बाकी सभी संबंधित विभागों के अधिकारी की एक कमेटी बनाई जाएंगी।

वडोदर में सीएम का निरीक्षण

बता दे कि बीते दिन सीएम भूपेन्द्र पटेल ने वडोदर में बाढ़ से हुई तबाही का निरीक्षण किया। राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने भी प्रभावित इलाकों का दौरा किया और हालातों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान मीडिया से बात करते हुए हर्ष सांघवी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने वडोदरा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के बाद शहर के लोगों से खास मुलाकात की। इसके बाद सीएम भूपेन्द्र पटेल ने कलेक्टर ऑफिस में विधायकों समेत प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: पहले बार‍िश फ‍िर तूफान अब गुजरात पर नई आफत, सड़कों पर घूम रहे मगरमच्‍छ

1200 करोड़ के प्रोजेक्ट को मंजूरी

इस बैठक में वडोदरा शहर के निर्वाचित प्रतिनिधियों ने सीएम भूपेन्द्र पटेल से वडोदरा के लिए विश्वामित्री नदी के पुनरुद्धार और पुनर्विकास की मांग की। सीएम भूपेन्द्र पटेल ने अधिकारियों की बात सुनने के बाद 1200 करोड़ रुपये के इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी। इसके साथ ही भूपेन्द्र पटेल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए इस प्रोजेक्ट पर जल्द काम शुरू करने के लिए कहा है। साथ ही जल्द ही काम पूरा करके प्रोजेक्ट को सरकार के सामने रखने के लिए कहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो