whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुजरात के लोगों के लिए CM भूपेन्द्र पटेल का बड़ा फैसला, 245.30 करोड़ के प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी

CM Bhupendra Patel Big Decision: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने राज्य में रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए संकरे पुल-संरचनाओं को चौड़ा करने का निर्णय लिया है।
04:09 PM Sep 30, 2024 IST | Pooja Mishra
गुजरात के लोगों के लिए cm भूपेन्द्र पटेल का बड़ा फैसला  245 30 करोड़ के प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी

CM Bhupendra Patel Big Decision: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम भूपेन्द्र पटेल राज्य के लोगों के जीवन को भी बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे है। सीएम भूपेन्द्र पटेल हमेशा राज्य के लेगों के हित के लिए अहम फैसले लेते आए हैं। अब एक बार फिर से मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने एक महत्वपूर्ण जनोन्मुखी फैसला लिया है। सीएम भूपेन्द्र पटेल ने राज्य में रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए संकरे पुल-संरचनाओं को चौड़ा करने का निर्णय लिया है।

Advertisement

पुल-संरचनाओं के चौड़ीकरण को मंजूरी

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने राज्य में 20 रास्तों पर सड़कों की तुलना में संकीर्ण 41 मौजूदा पुलों और उसके स्टकचर के चौड़ीकरण के लिए 245.30 करोड़ रुपये मंजूर किये हैं। राज्य का सड़क और भवन विभाग अब सड़कों की चौड़ाई के अनुरूप ऐसे संकीर्ण पुलों और संरचनाओं को चौड़ा करने का कार्य करेगा। राज्य में कुल 41 पुल या संरचनाएं हैं जिनकी चौड़ाई सड़कों की चौड़ाई से कम है। इसके परिणामस्वरूप ऐसे पुल-संरचनाओं पर यातायात जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: वडोदरा में फिर आई बाढ़, नाराज मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक; बोले- 22 सालों से हमारी सरकार फिर भी…

245.30 करोड़ रुपये हुए अलॉट

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के ध्यान में आते हुए, उन्होंने संकीर्ण पुलों और संरचनाओं के चौड़ीकरण के लिए यह 245.30 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं ताकि लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझना न पड़े और तेज और सुरक्षित परिवहन मिल सके। मुख्यमंत्री के इस जनकल्याणकारी निर्णय से आने वाले दिनों में प्रदेश के सड़क अधोसंरचना नेटवर्क में नागरिकों को और अधिक सुविधाजनक नेटवर्क उपलब्ध होगा तथा जीवनयापन में सुगमता बढ़ेगी।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो