whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात CM भूपेंद्र पटेल ने मनु भाकर को ओलंपिक मेडल जीतने पर दी बधाई, जानिए क्या बोले

CM Bhupendra Patel Congratulated Paris Olympic Winner Manu Bhaker: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पेरिस ओलंपिक में भारत को पहला मेडल दिलाने वाली भारतीय शूटर मनु भाकर को बधाईयां दी है। जानिए क्या कहा...
06:42 PM Jul 28, 2024 IST | Pooja Mishra
गुजरात cm भूपेंद्र पटेल ने मनु भाकर को ओलंपिक मेडल जीतने पर दी बधाई  जानिए क्या बोले

CM Bhupendra Patel Congratulated Paris Olympic Winner Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में भारत को अपना पहला मेडल मिल गया है। भारत की शूटर मनु भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल कॉम्पिटिशन में ब्रॉन्ज मेडल के साथ भारत का खाता खोला है। पेरिस ओलंपिक में यह भारत का पहला मेडल है, जिसे लेकर देश में खुशी की माहौल है। चारों तरफ से 22 साल की शूटर मनु भाकर को बधाईयां दी जा रही हैं। ऐसे में इसी बीच गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी भारतीय शूटर मनु भाकर को ओलंपिक मेडल जीतने पर बधाई दी है।

मनु भाकर को गुजरात सीएम ने दी बधाई

गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर मनु भाकर की ओलंपिक मेडल के साथ फोटो को शेयर करते हुए बधाई दी है। सीएम पटेल ने पोस्ट में लिखा कि पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर भारत को पहला मेडल दिलाने वाली मनु भाकर को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। सीएम भुपेंद्र पटेल ने आगे लिखा कि इसी के साथ मनु भाकर शूटिंग में ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बन गई है। सीएम पटेल ने आगे लिखा कि मनु भाकर आपकी यह सिद्धि भारत की नारीशक्ति के सामर्थ्य का प्रतीक है। यह सिद्धि सभी देशवासियों के लिए आनंद और गौरव का पल लेकर आई है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में नीति आयोग की तर्ज पर बनेगा GRIT थिंक टैंक, CM भूपेंद्र पटेल ने बताया विकास का मंत्र

मनु भाकर ने बढ़ाया देश का मान

गुजरात के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी भारतीय शूटर मनु भाकर के पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर बधाई दी है। सीएम साय ने X हैंडल पर लिखा कि पेरिस ओलंपिक में भारतीय शूटर मनु भाकर ने महिला वर्ग के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। वहीं सीएम मोहन यादव ने अपने X हैंडल पर लिखा कि भारत की बेटी मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में एयर पिस्टल में कांस्य पदक जीतकर पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो