whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवरात्र पर गरबा प्रेमियों को गुजरात सरकार का सबसे बड़ा तोहफा, गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने की घोषणा

Home Minister Harsh Sanghvi On Navratri: नवरात्रि में विश्वभर में प्रख्यात हो चुके गुजरात के गरबा का लुत्फ अब देर रात तक उठा सकेंगे। इसे लेकर गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने बड़ा ऐलान किया है।
02:00 PM Sep 28, 2024 IST | Deepti Sharma
नवरात्र पर गरबा प्रेमियों को गुजरात सरकार का सबसे बड़ा तोहफा  गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने की घोषणा
Home Minister Harsh Sanghvi news (1)

Home Minister Harsh Sanghvi On Navratri: नवरात्र में खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी खुशी की खबर आई है। गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने गरबा पर सबसे बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में अब नवरात्रि की 10वीं रात पूरी रात गरबा खेला जा सकेगा। इस साल भी नवरात्रि में रात 12 बजे के बाद खिलाड़ी जी भरकर माताजी का गरबा खेल सकेंगे।

Advertisement

गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने खिलाड़ियों के लिए ये बड़ी खुशखबरी दी है। मुंबई में आयोजित एक कॉन्क्लेव में मौजूद गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर गुजराती गुजरात में गरबा नहीं खेलेंगे तो कहां खेलने जाएंगे? सभी को बिना किसी प्रकार के प्रतिबंध के नवरात्रि पर सुबह तक गरबा खेलने की परमिशन होगी। गरबा सुबह 5 बजे तक भी खेला जा सकता है।

पूरी रात होगा गरबा

हर्ष सांघवी ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस कोर्ट जाना चाहती है तो इस साल भी गुजरात में पूरी रात गरबा होगा। हालांकि, हर्ष सांघवी ने रात 12 बजे के बाद लाउड स्पीकर बजाने के मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से बोलने से परहेज किया है, लेकिन गुजरात के खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी खबर यह है कि इस नवरात्रि खिलाड़ी सुबह तक गरबा खेल सकेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- गुजरात के इस क्षेत्र को नया जिला घोषित करने की मांग तेज, विधायक ने CM भूपेन्द्र पटेल को लिखा पत्र

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो