whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वडोदरा में आज शाम तिरंगा यात्रा का आयोजन, नवलखी मैदान से होगी शुरू

Vadodara Tiranaga Yatra: हर साल की तरह इस साल भी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। हर घर तिरंगा अभियान के तहत आज शाम वडोदरा में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।
02:05 PM Aug 12, 2024 IST | Deepti Sharma
वडोदरा में आज शाम तिरंगा यात्रा का आयोजन  नवलखी मैदान से होगी शुरू
Vadodara Tiranaga Yatra

Vadodara Tiranaga Yatra: हर घर तिरंगा अभियान के तहत आज शाम वडोदरा में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें गुजरात के गृह मंत्री को मौजूद रहना है> शहर के नवलखी मैदान से शाम चार बजे तिरंगा यात्रा शुरू होगी, जो कीर्तिस्तंभ, खंडेराव मार्केट, न्यायमंदिर, सूरसागर से होते हुए गांधीनगर गृह पर खत्म होगी।

तिरंगा यात्रा में स्वयंसेवी संगठन, सामाजिक समितियां, छात्र-छात्राओं सहित अलग-अलग संगठनों के कार्यकर्ता, राजनीतिक नेता और कार्यकर्ता आदि के बड़ी संख्या में शामिल होने की संभावना है। यात्रा में शामिल होने वाले लोगों को सभा स्थल से तिरंगे बांटे जाएंगे। तिरंगा यात्रा के बाद वाहनों के आवागमन को सुगम बनाने के लिए यात्रा के मार्ग के आधार पर पुलिस द्वारा नो-पार्किंग और नो-एंट्री की घोषणा की गई है। यात्रा मार्ग की ओर जाने वाली सभी सड़कों पर वाहनों के लिए नो-एंट्री और नो-पार्किंग का नोटिस भी जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- तिरंगा यात्रा शुरू, जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत मौजूद रहे कई मंत्री

राजकोट से तिरंगा यात्रा की हुई थी शुरुआत

इसलिए आज हर घर तिरंगे की पढ़ाई राजकोट से शुरू की गई है, जिसके चलते आज राजकोट से तिरंगा यात्रा शुरू की गई है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल मौजूद थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने यात्रा शुरू कर दी है। राजकोट के बहुमाली भवन चौक से जुबली गार्डन तक तिरंगा यात्रा निकाली गई है।

ये भी पढ़ें-  Gujarat: सरदार सरोवर डैम से नर्मदा नदी में छोड़ा गया 1,35,000 क्यूसेक पानी, 25 गांव को अलर्ट जारी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो