whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदले की जिद ऐसी कि 22 साल किया इंतजार, बेटे ने पिता के हत्यारे को ट्रक से कुचल कर मार डाला, जानें पूरा मामला

Son Take Revenge Father Murder in Ahmedabad:  गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 22 साल बाद आरोपी की हत्या कर पिता के मर्डर का बदला लिया है। आइये जानते हैं पूरा मामला।
01:12 PM Oct 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बदले की जिद ऐसी कि 22 साल किया इंतजार  बेटे ने पिता के हत्यारे को ट्रक से कुचल कर मार डाला  जानें पूरा मामला
Gujarat Crime News

Gujarat Crime News: गुजरात के अहमदाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 30 साल के युवक ने अपने पिता की हत्या के आरोपी को ट्र्क से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी जब 8 साल का था तो उसके पिता को इसी तरह कुचल कर मार दिया था। बचपन से ही हत्यारों की कहानियां सुनकर बड़ा हुआ था। उसने पिता के हत्यारे को मारने के लिए 22 साल इंतजार किया था।

Advertisement

50 साल के नखत सिंह भाटी मंगलवार को अपनी साइकिल से जा रहा थे, तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। नखत सिंह भाटी अहमदाबाद के थलतेज स्थित एक काॅलोनी में सुरक्षा गार्ड का काम करते थे। शुरुआत में पुलिस ने इसे एक दुर्घटना माना लेकिन आरोपी ने भाटी का कुचलने के बाद भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर जाने के बाद दबोच लिया।

यह है पूरा मामला

जांच में सामने आया कि आरोपी ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सुनियोजित योजना के तहत इस हादसे को अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर एसए गोहिल ने बताया कि 2002 में गोपाल के पिता हरि सिंह भाटी को राजस्थान के जैसलमेर में एक ट्रक ने कुचलकर मार डाला था। मामले में नखत और उसके 4 भाइयों को हरि सिंह की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था और इसके बाद 7 साल कैद की सजा सुनाई गई थी। गोहिल ने कहा कि गोपाल तब से बदला लेने की प्रतीक्षा कर रहा था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हरियाणा से राहुल गांधी के सीधे महाराष्ट्र पहुंचने के मायने क्या? सांगली, कोल्हापुर… 70 सीटों का खेल!

8 लाख रुपये में खरीदा पिकअप ट्रक

पुलिस ने बताया कि गोपाल ने पिछले सप्ताह ही 8 लाख रुपये में पिकअप ट्रक खरीदा था। इसके लिए उसने 1.25 लाख रुपये का डाउन पेमेंट भी किया। इंस्पेक्टर ने कहा कि गोपाल के मोबाइल रिकाॅर्डिंग से पता चला कि वह पिछले सप्ताह नखत के घर के आसपास कई बार गया था। उसने कई बार रेकी की थी। इंस्पेक्टर ने कहा कि नखत और गोपाल के परिवारों के बीच पिछले कई समय से दुश्मनी चली आ रही थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः युवराज सिंह को गला काटने की धमकी देना वाला बन चुका है बॉक्सर, अब रिंग में छुड़ाता है विरोधियों के छक्के

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो