whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात के दाहोद में भाजपा नेता के बेटे ने बूथ कैप्चर किया, लाइव स्ट्रीमिंग पर बोला- 'EVM मेरे बाप की'

Gujarat Booth Capturing Viral Video: गुजरात के दाहोद में भाजपा नेता के बेटे विजय भाबोर ने महीसागर जिले में बूथ कैप्चर किया और फर्जी वोटिंग की। इतना ही उसने ईवीएम का लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो भी चलाया। फिलहाल मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है।
04:52 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
गुजरात के दाहोद में भाजपा नेता के बेटे ने बूथ कैप्चर किया  लाइव स्ट्रीमिंग पर बोला   evm मेरे बाप की
भाजपा नेता का बेटा विजय भाबोर

Gujarat Booth Capturing Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे फेज की वोटिंग के दौरान गुजरात के महीसागर जिले में भाजपा नेता के बेटे ने बूथ कैप्चरिंग की। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर लाइव किया। मामला महीसागर के दाहोद लोकसभा क्षेत्र का है। वीडियो में विजय भाबोर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ईवीएम तो अपने बाप की है। वीडियो वायरल होने के बाद दाहोद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. प्रभाबेन तावियाड ने मामला दर्ज करवाया। मामले में चुनाव आयोग ने जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है।  अभी तक 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वही वीडियो में दिख रहा मुख्य आरोपी विजय भाबोर फरार है।

विजय ने बूथ कैप्चरिंग को सोशल मीडिया पर लाइव किया। इस दौरान वह अपने साथियों के साथ बात करता नजर आ रहा है। बता दें कि आरोपी के पिता दाहोद के जिला प्रमुख रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार वीडियो के वायरल होने के बाद विजय ने वीडियो डिलीट कर दिया। तब तक काफी लोग इस लाइव देख चुके थे।

FIR होते ही विजय ने वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया।

कांग्रेस ने की दोबारा वोटिंग की मांग

वहीं वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने जमकर बवाल काटा। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि विजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी वोटिंग की। ऐसे में कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस बूथ पर फिर से वोटिंग कराने की अपील की है। बता दें कि भाजपा ने दाहोद से जसवंत सिंह भाभोर को प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने प्रभा तवियाड को मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ेंः ‘आज देश में गुस्सा, जवाब देना पड़ेगा’…सैम प‍ित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के खिलाफ गरजे पीएम मोदी

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के अडाणी-अंबानी वाले बयान मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, बोले- दोस्त दोस्त न रहा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो