whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ली भारत के विकास की प्रतिज्ञा, राज्य के लोगों से की ये खास अपील

Bharat Vikas Pledge Program: गुजरात विधान सभा मंच पर आयोजित भारत विकास प्रतिज्ञा कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने भारत विकास प्रतिज्ञा ली।
08:46 PM Oct 07, 2024 IST | Deepti Sharma
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ली भारत के विकास की प्रतिज्ञा  राज्य के लोगों से की ये खास अपील
Bharat Vikas Pledge Program

Bharat Vikas Pledge Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक सेवा क्षेत्र में 23 साल पूरे कर लिए हैं। 7 अक्टूबर 2001 को नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। गुजरात सरकार ने नरेंद्र मोदी के राज्य के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री पद तक सेवा क्षेत्र में 23 साल पूरे करने के अवसर पर विकास सप्ताह मनाने का फैसला किया है।

Advertisement

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व में सभी कैबिनेट मंत्रियों और वरिष्ठ नौकरशाहों ने 7 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक एक सप्ताह के लिए विकास सप्ताह मनाने के लिए गांधीनगर में गुजरात विधानसभा मंच पर भारत विकास प्रतिज्ञा ली।

Advertisement

गुजरात विधानसभा मंच पर आयोजित भारत विकास प्रतिज्ञा कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी, गुजरात कैबिनेट के सभी मंत्रियों और गुजरात के सभी विभागों के सचिवों और उच्च अधिकारियों ने संकल्पित होकर देश के विकास के लिए समर्पित रहने का संकल्प लिया. तन, मन, कर्म और वचन से विकसित भारत के निर्माण का संकल्प।

Advertisement

गुजरात के नागरिक भी ऑनलाइन भारत विकास प्रतिज्ञा लेकर गुजरात और देश के विकास में भाग ले सकें, इसके लिए एक विशेष पोर्टल https://pledge.mygov.in/bhart-vikas/ लॉन्च किया गया है । जिसमें नागरिक यह प्रमाण पत्र भी प्राप्त कर सकता है कि उसने विकास सप्ताह समारोह में भाग लेकर गुजरात और देश के विकास में भाग लेने का संकल्प लिया है।

ये भी पढ़ें-  सरकारी कर्मचारियों को लेकर गुजरात सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्वास्थ्य मंत्री Rushikesh Patel ने दी पूरी जानकारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो