whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंबाजी में शुरू होगा भद्रवी पूनम मेला, गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में सुरक्षा सहित कई मुद्दों पर चर्चा

Bhadravi Poonam Fair In Ambaji Town: भद्रवी पूनम मेला 12 सितंबर से बनासकांठा के अंबाजी में शुरू होने वाला है। भद्रवी पूनम मेला को लेकर स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा हुई।
01:19 PM Aug 25, 2024 IST | Deepti Sharma
अंबाजी में शुरू होगा भद्रवी पूनम मेला  गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में सुरक्षा सहित कई मुद्दों पर चर्चा
Health Minister Rishikesh Patel

Bhadravi Poonam Fair In Ambaji Town: भद्रवी पूनम मेला 12 सितंबर से बनासकांठा के अंबाजी में शुरू होने वाला है। भद्रवी पूनम मेला को लेकर स्वास्थ्य मंत्री रुशीकेश पटेल की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा हुई, जिसमें पैदल तीर्थयात्रियों को परेशानी न हो, हाईवे पर तीर्थयात्रियों की सुरक्षा, सड़कों पर बारिश का पानी भरने जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई। मेले के दौरान पानी न भरने को लेकर चर्चा हुई।

इसके अलावा मंदिर में दर्शन के समय जीआईएसएफ का संचालन भी किया जाएगा। इस संबंध में एक प्रेजेंटेशन भी दिया गया। यह महत्वपूर्ण है कि भक्तों को कोई असुविधा न हो। उन्हें अच्छी सुरक्षा और सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया है। गौरतलब है कि इस बैठक में पाटन और मेहसाणा के सांसद, जिला कलेक्टर, एसपी और उच्च अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही अम्बाजी में रजिस्टर्ड 1576 यूनियनों के प्रमुख प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-  टूरिस्ट्स के लिए फिर से खुला गुजरात का फेमस Beach, साथ ही मिली शराब पीने की छूट 

ये भी पढ़ें-  गुजरात CM भूपेन्द्र पटेल का प्रभाव कानून को लेकर अहम फैसला, जानें पूरी डिटेल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो