whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'गुजरात की बेटी के साथ जो हुआ उससे मेरा खून खौल उठा है', वडोदरा गैंग रेप पर बोले गृह मंत्री

Gujarat Home Minister Harsh Sanghvi Get Emotional: गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी वडोदरा में नवरात्रि समारोह के दौरान एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म पर भावुक हो गए। उन्होंने इस घटना से उनका खून खौल उठा है।
06:08 PM Oct 06, 2024 IST | Pooja Mishra
 गुजरात की बेटी के साथ जो हुआ उससे मेरा खून खौल उठा है   वडोदरा गैंग रेप पर बोले गृह मंत्री

Gujarat Home Minister Harsh Sanghvi Get Emotional: गुजरात के वडोदरा से नवरात्रि समारोह के दौरान एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। इस घटना ने पूरे राज्य को हिला कर रख दिया है। वहीं घटना पर बात करते हुए गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी भावुक हो गए। दरअसल, गृह मंत्री हर्ष सांघवी सूरत में एक नवरात्रि कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वडोदरा में मेरी गुजरात की बेटी के साथ जो घटना हुई, उससे मेरा खून खौल उठा है।

Advertisement

भावुक हुए गृह मंत्री

गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि हम अंबा के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे। चाहे वे किसी भी कोने में छिपे हों। मां पुलिस को आरोपी को पकड़ने की शक्ति दो। गृह मंत्री ने भावुक होते हुए कहा कि नवरात्रि के त्योहार में किसी को भी ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे हमारे त्योहार की बदनामी हो। यह सोचकर कुछ भी गलत न करें कि आप ही घर पर रह रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गुजरात में 3 नए जिले बनाने को लेकर छिड़ी बहस, जानें किस क्षेत्र की लग सकती है लॉटरी

गुजरात पुलिस को नहीं आएगी नींद

हर्ष सांघवी ने आगे कहा कि राज्य पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए लगातार काम कर रही है। वहीं सूरत पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जाता, तब तक गुजरात पुलिस को नींद नहीं आएगी। हम नाराज व्यक्ति को जहां चाहे वहां से निकाल कर दंडित करेंगे और तब भी वह अपनी बेटी को ऐसी नजर से नहीं देखेगा। ऐसे विषय का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। कुछ लोग देर तक गरबा खेलने को लेकर राजनीतिकरण कर रहे हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि राजनीतिकरण करने के लिए कई मुद्दे होंगे, लेकिन नवरात्रि और गरबा पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए आचार्य की मुलाकात आश्रम शाला की नाबालिग लड़की से हुई।

Advertisement

आश्रम स्कूल का प्रबंधन दक्षिण गुजरात पिछड़ा वर्ग सेवा मंडल द्वारा किया जाता है। पूरी घटना तब सामने आई जब लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। परिजन नाबालिग लड़की को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आश्रम स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में लिया है। आचार्य योगेश पटेल मूल रूप से नवसारी जिले के रहने वाले हैं और पिछले 24 वर्षों से स्कूल में कार्यरत हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो