होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'गुजरात की बेटी के साथ जो हुआ उससे मेरा खून खौल उठा है', वडोदरा गैंग रेप पर बोले गृह मंत्री

Gujarat Home Minister Harsh Sanghvi Get Emotional: गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी वडोदरा में नवरात्रि समारोह के दौरान एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म पर भावुक हो गए। उन्होंने इस घटना से उनका खून खौल उठा है।
06:08 PM Oct 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Gujarat Home Minister Harsh Sanghvi Get Emotional: गुजरात के वडोदरा से नवरात्रि समारोह के दौरान एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। इस घटना ने पूरे राज्य को हिला कर रख दिया है। वहीं घटना पर बात करते हुए गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी भावुक हो गए। दरअसल, गृह मंत्री हर्ष सांघवी सूरत में एक नवरात्रि कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वडोदरा में मेरी गुजरात की बेटी के साथ जो घटना हुई, उससे मेरा खून खौल उठा है।

Advertisement

भावुक हुए गृह मंत्री

गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि हम अंबा के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे। चाहे वे किसी भी कोने में छिपे हों। मां पुलिस को आरोपी को पकड़ने की शक्ति दो। गृह मंत्री ने भावुक होते हुए कहा कि नवरात्रि के त्योहार में किसी को भी ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे हमारे त्योहार की बदनामी हो। यह सोचकर कुछ भी गलत न करें कि आप ही घर पर रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गुजरात में 3 नए जिले बनाने को लेकर छिड़ी बहस, जानें किस क्षेत्र की लग सकती है लॉटरी

Advertisement

गुजरात पुलिस को नहीं आएगी नींद

हर्ष सांघवी ने आगे कहा कि राज्य पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए लगातार काम कर रही है। वहीं सूरत पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जाता, तब तक गुजरात पुलिस को नींद नहीं आएगी। हम नाराज व्यक्ति को जहां चाहे वहां से निकाल कर दंडित करेंगे और तब भी वह अपनी बेटी को ऐसी नजर से नहीं देखेगा। ऐसे विषय का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। कुछ लोग देर तक गरबा खेलने को लेकर राजनीतिकरण कर रहे हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि राजनीतिकरण करने के लिए कई मुद्दे होंगे, लेकिन नवरात्रि और गरबा पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए आचार्य की मुलाकात आश्रम शाला की नाबालिग लड़की से हुई।

आश्रम स्कूल का प्रबंधन दक्षिण गुजरात पिछड़ा वर्ग सेवा मंडल द्वारा किया जाता है। पूरी घटना तब सामने आई जब लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। परिजन नाबालिग लड़की को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आश्रम स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में लिया है। आचार्य योगेश पटेल मूल रूप से नवसारी जिले के रहने वाले हैं और पिछले 24 वर्षों से स्कूल में कार्यरत हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat
Advertisement
Advertisement