whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Gujarat: लहंगा-चोली में पुल‍िस..., दुन‍िया के सबसे बड़े गरबे में SHE Team के आगे मनचलों की खैर नहीं

Gujarat Police SHE Team in Garba: गुजरात में गरबा उत्सव के दौरान गुजरात पुलिस की SHE Team इस बार बॉडी बोर्न कैमरा के साथ गरबे के मैदान में रहेगी। 
04:13 PM Oct 03, 2024 IST | Pooja Mishra
gujarat  लहंगा चोली में पुल‍िस     दुन‍िया के सबसे बड़े गरबे में she team के आगे मनचलों की खैर नहीं

Gujarat Police SHE Team in Garba: नवरात्रि के पावन पर्व की आज से शुरुआत हो गई है। इसी के साथ गुजरात में गरबा उत्सव भी शुरू हो गया है। आज से आने वाले 9 दिनों के लिए गुजरात में काफी बड़े लेवल गरबा नृत्य महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुजरात पुलिस ने भी अभूतपूर्व इंतजाम किए है। गरबा महोत्सव के दौरान पुलिस की SHE Team इस बार बॉडी बोर्न कैमरा के साथ गरबे के मैदान में रहेगी। इसके अलावा निगरानी के लिए AI कैमरे की मदद ली जाएगी।

Advertisement

AI कैमरे से रखी जाएगी नजर

गुजरात में दुनिया के सबसे बड़े गरबा नृत्य महोत्सव में सुरक्षा व्यवस्था के तहत गुजरात पुलिस गरबा पंडाल में लहंगा-चोली पहने हुए बॉडी बोर्न कैमरा के साथ SHE Team मौजूद रहेंगी। इसके अलावा स्पेशली व्यवस्था के तहत AI कैमरे की मदद से भी निगरानी रखी जाएगी। AI कैमरे की मदद से पुलिस को गुनहगारों को पकड़ने में काफी मदद मिलेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गुजरात सरकार ने शुरू की ओलिंपिक 2036 की तैयारियां, 114 एकड़ में बनेंगे 2 मेगा स्टेडियम

लहंगा-चोली में होगी SHE Team

बता दें कि राज्य सरकार की तरफ से इजाजत मिलने के बाद अब आज गुजरात के हर शहर में रात भर गरबा का आयोजन होगा। ऐसे में ऐसे में महिला सुरक्षा को ध्यान में रख कर गुजरात पुलिस ने भी पूरी तैयारी कर ली है। गुजरात पुलिस की SHE Team को भी हर शहर में हर गरबा आयोजन स्थल पर ट्रेडिशनल लहंगा-चोली पहने हुए लोगो के बीच आम आदमी की तरह ड्यूटी पर तैनात किया जाएगा। ताकि कोई मनचला किसी भी तरह की गड़बड़ी या महिला को छेड़ने की कोशिश करें, तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो