whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तिरंगा यात्रा की अंतिम तैयारियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल समेत मौजूद रहेंगे ये मंत्री

Tiranga Yatra: राजकोट में तिरंगा यात्रा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। भरत बोगरा के मुताबिक, लोगों में तिरंगा यात्रा को लेकर काफी उत्साह है। गुजरात में ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम के अंतर्गत लगभग 40 से 50 लाख तिरंगों को बांटना है। 
05:04 PM Aug 09, 2024 IST | Deepti Sharma
तिरंगा यात्रा की अंतिम तैयारियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल समेत मौजूद रहेंगे ये मंत्री
tiranga yatra

Tiranga Yatra: स्वतंत्रता दिवस बस कुछ ही दिन दूर है। फिर शनिवार को राजकोट से तिरंगा यात्रा शुरू होने जा रही है। राजकोट में तिरंगा यात्रा की तैयारियां अंतिम स्टेज में हैं। भरत बोगरा के मुताबिक, लोगों में तिरंगा यात्रा को लेकर काफी उत्साह है।

यात्रा में केंद्रीय मंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा भी तिरंगा यात्रा की शुरुआत के मौके पर मौजूद रहेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, गृह मंत्री हर्ष सांघवी का भी इस कार्यक्रम में शामिल होने का कार्यक्रम है। इस यात्रा में बीजेपी नेताओं समेत सामाजिक और शैक्षणिक संस्थानों को भी शामिल होना है। जानकारी के अनुसार, यात्रा की शुरुआत बहुमाली चौक पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की गई। संघवी ने लगातार दूसरे साल अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में विजय चार रास्ता पर वाहन चालकों को तिरंगे बांटे।

ये भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा से पहले भारत को जेवलिन थ्रो में दिलाया गोल्ड; अब गुजरात के युवाओं को दे रही फ्री ट्रेनिंग, मिलिए रजिया शेख से

'तिरंगा यात्रा' में जेपी नड्डा और भूपेंद्र पटेल होंगे शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल स्वतंत्रता दिवस समारोह के तहत 10 अगस्त को राजकोट में आयोजित होने वाली 'तिरंगा यात्रा' में हिस्सा लेंगे। इसकी जानकारी देते हुए राजकोट भाजपा अध्यक्ष मुकेश दोशी ने बताया कि यह यात्रा पैदल मार्च के रूप में होगी, जिसमें जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। इस यात्रा का आयोजन स्थानीय प्रशासन की तरफ से किया जा रहा है। वहीं, इससे पहले राजकोट नगर आयुक्त डी पी देसाई ने दो किलोमीटर लंबे मार्ग पर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। डीपी देसाई ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल उन गणमान्य व्यक्तियों में शामिल होंगे जो इस पैदल मार्च में भाग लेंगे, जो रेस कोर्स से शुरू होकर जुबली गार्डन में समाप्त होगा।

ये भी पढ़ें-  चिलोड़ा-शामलाजी नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज की जल्द होगी मरम्मत, नितिन गडकरी ने कही ये बात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो