whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तिरंगा यात्रा शुरू, जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत मौजूद रहे कई मंत्री

Har Ghar Tiranga And Tiranga Yatra 2024: हर साल की तरह इस साल भी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। प्रदेश के सभी जिलों में 50 लाख से ज्यादा तिरंगे बांटे जाएंगे। इसलिए आज हर घर तिरंगे की पढ़ाई राजकोट से शुरू की गई है।
01:38 PM Aug 10, 2024 IST | Deepti Sharma
तिरंगा यात्रा शुरू  जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत मौजूद रहे कई मंत्री
tiranga yatra

Har Ghar Tiranga And Tiranga Yatra 2024: स्वतंत्रता दिवस बस कुछ ही दिन दूर है। हर साल की तरह इस साल भी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। प्रदेश के सभी जिलों में 50 लाख से ज्यादा तिरंगे बांटे जाएंगे। इसलिए आज हर घर तिरंगे की पढ़ाई राजकोट से शुरू की गई है, जिसके चलते आज राजकोट से तिरंगा यात्रा शुरू की गई है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल मौजूद थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने यात्रा शुरू कर दी है। राजकोट के बहुमाली भवन चौक से जुबली गार्डन तक तिरंगा यात्रा निकाली गई है। यह तिरंगा यात्रा करीब 1.5 किलोमीटर लंबी निकाली जाती है।

तिरंगा यात्रा में सीएम भूपेन्द्र पटेल, सीआर पाटिल, हर्ष संघवी समेत नेता शामिल हुए हैं, इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष एम्स का दौरा करेंगे। हालांकि, दौरे के बाद उनके एम्स के प्रदर्शन की समीक्षा करने की संभावना है।

ये भी पढ़ें-  तिरंगा यात्रा की अंतिम तैयारियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल समेत मौजूद रहेंगे ये मंत्री

तिरंगा यात्रा में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज

जेपी नड्डा ने भाई-भतीजावाद के नाम पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। कांग्रेस के लोगों ने एक ही परिवार का बलिदान देखा है। सरदार के बलिदान को यह देश कभी नहीं भूलेगा। केवड़िया में सरदार पटेल की प्रतिमा पर कोई कांग्रेस नेता माल्यार्पण करने नहीं आया। इसके अलावा जेपी नड्डा ने निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग नकली देशभक्त हैं, राजनीति के लिए समाज में बंटवारा कर रहे हैं। देश की जनता इन लोगों को आईना दिखाएगी। सरदार पटेल ने रियासतों का एकीकरण कर मेरा भारत महान बनाया। भारत को विकसित भारत बनाने में नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा योगदान है।

तिरंगा यात्रा के तहत स्वतंत्र और अखंड भारत का निर्माण करने वाले गुजरात के महापुरुषों-महात्मा गांधी, सरदार वल्लभभाई पटेल और सभी स्वतंत्रता नायकों और अमर बलिदानियों को सलाम किया गया।

देश इन महापुरुषों का, इन वीरों का सदैव ऋणी रहेगा।

ये भी पढ़ें- अहमदाबाद-मुंबई के बीच चली 20 कोच वाली वंदे भारत ट्रेन, रफ्तार ने तोड़ा रिकॉर्ड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो