whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चिलोड़ा-शामलाजी नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज की जल्द होगी मरम्मत, नितिन गडकरी ने कही ये बात

Chiloda-Shamlaji National Highway: साबरकांठा जिले में चिलोडा-शामलाजी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरब्रिज की खराब गुणवत्ता को लेकर सांसद शोभना बरैया ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को ज्ञापन दिया है।
02:37 PM Aug 09, 2024 IST | Deepti Sharma
चिलोड़ा शामलाजी नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज की जल्द होगी मरम्मत  नितिन गडकरी ने कही ये बात
Chiloda-Shamlaji National Highway

Chiloda-Shamlaji National Highway: साबरकांठा जिले में चिलोडा-शामलाजी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरब्रिज की खराब गुणवत्ता को लेकर सांसद शोभना बरैया ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को ज्ञापन दिया है। सांसद शोभनाबेन बरैया ने चिलोदा-शामलाजी नेशनल हाईवे का मुद्दा नितिन गडकरी के सामने रख कर उनके राजमार्गों पर ओवरब्रिजों का सुदृढ़ीकरण, सड़कों पर गड्ढों की मरम्मत का प्रस्ताव किया गया है। नितिन गडकरी ने सांसद को सिक्स लाइन हाईवे का काम जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। सांसद शोभनाबेन बरैया ने चिलोदा-शामलाजी नेशनल हाईवे का मुद्दा नितिन गडकरी के सामने रखा है।

ये भी पढ़ें-  गुजरात CM ने किया ‘सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर MSMEs’ का शुभारंभ, जानिए क्या बोले भूपेन्द्र पटेल?

चिलोड़ा-शामलाजी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरब्रिज पर गैप से दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ जाती है। साथ ही इस ओवरब्रिज पर गड्ढों के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके बाद साबरकांठा सांसद शोभना बरैया ने पुल को मजबूत करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को आवेदन दिया है।

ये भी पढ़ें- Google Earth ने किया ट्रैफिक समस्याओं का समाधान, दुर्घटनाएं के मामलों में आई कमी

ये भी पढ़ें-  नीरज चोपड़ा से पहले भारत को जेवलिन थ्रो में दिलाया गोल्ड; अब गुजरात के युवाओं को दे रही फ्री ट्रेनिंग, मिलिए रजिया शेख से

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो