होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हादसे में 7 लोगों की मौत, ट्रक में भिड़ी कार, श्यामला जी मंदिर से लौट रहा था परिवार

Road Accident in Gujarat: कार और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। हादसा गुजरात में हुआ है और हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार के थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और घायल को अस्पताल पहुंचा दिया है।
09:15 AM Sep 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
टक्कर लगते ही कार आगे से बुरी तरह पिचक गई।
Advertisement

Gujarat Sabarkantha Road Accident: गुजरात के साबरकांठा में आज भीषण सड़क हादसा हो गया। एक कार पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई। एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार के थे, जो श्यामला जी मंदिर के दर्शन करके अपने शहर अहमदाबाद लौट रहे थे।

Advertisement

हादसा हिम्मतनगर में बुधवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में हादसा होने का कारण कार की तेज स्पीड और ड्राइवर को नींद का झपकी लगना है। अचानक नींद का झटका लगने से आगे चल रहा ट्रक नजर नहीं आया और कार सीधे उसमें भीड़ गई।

 

Advertisement

ओवरस्पीड हादसे का एक कार हो सकता है

साबरकांठा SP विजय पटेल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक में पीछे से टक्कर के कारण कार आगे से बुरी तरह पिचक गई। कार का बंपर अलग हो गया और शव उसमें फंस गए। कटर से काट कर शवों को निकाला गया। कार में 8 लोग सवार थे और इसकी स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा रही होगी, इसलिए इतनी जोरदार टक्कर हुई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी थी। साबरकांठा थाना पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति को संभाला।मृतकों की शिनाख्त धनवानी, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, राहुल, रोहित और बर्थ के रूप में हुई। 22 साल के हनीभाई शंकरलाल टोटवानी घायल हुए हैं, जिनका हिम्मतनगर सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident Newsgujarat AccidentGujarat News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो