whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IAS की पत्नी ने बेवफाई की कीमत जान देकर चुकाई, पति को छोड़ घर से गैंगस्टर संग भागी थी

Gandhinagar News: गुजरात के गांधीनगर में एक आईएएस की पत्नी ने उनके घर के बाहर जकर खाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार आईएएस की पत्नी तमिलनाडु के गैंगस्टर के साथ 9 महीने पहले फरार हो गई थी।
09:37 AM Jul 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ias की पत्नी ने बेवफाई की कीमत जान देकर चुकाई  पति को छोड़ घर से गैंगस्टर संग भागी थी
आईएएस की पत्नी ने जहर खाकर दी जान

Gujarat Crime Story: गुजरात के गांधीनगर में एक आईएएस अधिकारी की पत्नी ने रविवार को उनके घर के बाहर जहर खाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार आईएएस की पत्नी तमिलनाडु के एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। वहां वह एक बच्चे के किडनैपिंग मामले में उसका नाम सामने आया था। महिला का नाम सूर्या जे था। जहर खाने के बाद उसे इलाज के लिए सिविल हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। जब ये घटना हुई उस समय आईएएस रंजीत कुमार घर पर नहीं थे।

पुलिस ने बताया कि आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार पत्नी से नाराज थे ऐसे में उन्होंने अपने स्टाफ को निर्देश दिया था कि वह घर में नहीं घुस पाए। बता दें कि रंजीत कुमार गुजरात विनियामक आयोग के सचिव हैं। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईएएस रंजीत कुमार तलाक के पेपर्स बनाने के लिए शहर से बाहर गए हुए थे।

जहर खाकर एंबुलेंस को किया फोन

वहीं आईएएस के स्टाफ ने बताया कि साहब की पत्नी यहां पहुंची और अंदर आने की कोशिश करने लगी। ऐसे में वहां मौजूद स्टाफ ने उनको अंदर नहीं आने दिया। इससे परेशान होकर सूर्या ने जहर खा लिया और एंबुलेंस को भी फोन किया। मामले में गांधीनगर के एसपी रवि तेजा ने बताया कि सूर्या जे के पास पुलिस को तमिल में लिखा एक कथित सुसाइड नोट भी बरामद किया। हालांकि उसमें क्या लिखा था इसकी जानकारी उन्होंने देने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ेंः हवस में अंधे टीचर की छात्रा से ‘गंदी डिमांड’, लोगों ने स्कूल आकर सिखाया कड़ा सबक

2 करोड़ की फिरौती मांगी थी

पुलिस के अनुसार सूर्या तमिलनाडु के एक गैंगस्टर के साथ 14 साल के लड़के के किडनैपिंग में शामिल थी। ऐसे में वह तमिलनाडु पुलिस से बचने के लिए रंजीत कुमार के घर में शरण लेना चाहती थी। जानकारी के अनुसार सूर्या ने गैंगस्टर हाई कोर्ट महाराजा और उसके साथी सेंथिल कुमार के साथ मिलकर 14 साल के लड़के का अपहरण किया और 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी लेकिन मदुरै पुलिस ने लड़के को बचा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

ये भी पढ़ेंः महज 10 पोस्‍ट के ल‍िए आ गई हजारों बेरोजगारों की फौज, मच गई भगदड़, Gujarat Model पर सवाल उठा रहा ये वीड‍ियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो