whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोसाइटी में साइकिल चला रही थी बच्ची, कार आई और कुचल गई...दिल दहला देगा ये वीडियो

Gujarat Crime News: एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो गुजरात के मेहसाणा का बताया जा रहा है। वीडियो किसी सोसाइटी का है, जिसमें एक बच्ची साइकिल चलाते दिख रही है। इस वीडियो में बाद में जो होता है, उसके बारे में आपको बता रहे हैं।
03:35 PM Aug 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
सोसाइटी में साइकिल चला रही थी बच्ची  कार आई और कुचल गई   दिल दहला देगा ये वीडियो

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा की सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो स्पर्श विला सोसाइटी का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्ची साइकिल चला रही है। तभी एक कार आती है, जो बच्ची को कुचल डालती है। 4 साल की बच्ची की पहचान दिशा पटेल के रूप में हुई है। फुटेज में दिख रहा है कि कार को देख बच्ची नियंत्रण खो देती है और गिर जाती है। इतने में बच्ची को कार कुचल देती है। जिसके बाद कार चला रहा शख्स नीचे उतरता है। बताया जा रहा है कि बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। वहीं, अभी दोषी ड्राइवर के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। Gujarat पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली है। आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:‘इंदिरा की तरह…’ ममता को लेकर इंस्टा यूजर के पोस्ट पर बवाल, कोलकाता पुलिस एक्टिव

आगरा में भी कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां एक बच्ची को कार ने कुचल दिया था। 18 महीने की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसा एक मॉल की पार्किंग में हुआ था। बच्ची के माता-पिता ट्रॉली से सामान लोड कर रहे थे। एकदम बच्ची दूसरी तरफ भाग गई, जिस कारण वह कार की चपेट में आ गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। यह घटना 6 अगस्त को हुई थी।

शॉपिंग के लिए आया था परिवार, खो दी बच्ची

जयदीप ठाकुर और उनकी पत्नी शिवानी शॉपिंग के लिए मॉल आए थे। यहां उनके साथ 10 साल का बेटा ऋषभ और डेढ़ साल की बेटी रुद्रिका थी। हादसे के बाद चालक ने कार रोक ली थी और बच्ची को संभाला था। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बच्ची को उसी कार में लोटस अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद चालक मौके से फरार हो गया था।

ये भी पढ़ेंः 14 चोटें, खुली आंखें, प्राइवेट पार्ट कुचला… कोलकाता रेप-मर्डर में नए खुलासे

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेट पूछने वाले मनचलों तक कैसे पहुंची पुलिस? नोएडा में कर रही थी कैब का इंतजार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो