whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

11 जुआरियों का शातिर दिमाग, सीटें हटाकर लगाए गद्दे और चलती बस को बना दिया कैसीनो; ऐसे आए काबू

Gujarat Crime News: जुआ खेलने की लत क्या नहीं करवा देती? इंसान घर के बर्तन तक बेच देता है। लेकिन एक राज्य के 11 दोस्तों ने जुआ खेलने के लिए अजीब कारनामा कर डाला। इन लोगों ने पुलिस से बचने के लिए ऐसा बंदोबस्त किया। जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।
03:28 PM Aug 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
11 जुआरियों का शातिर दिमाग  सीटें हटाकर लगाए गद्दे और चलती बस को बना दिया कैसीनो  ऐसे आए काबू

Gujarat Crime: गुजरात के 11 लोगों को जुआ खेलने की लत थी। इन लोगों ने पुलिस से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ किया, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। कई दिन तक तो पुलिस भी गच्चा खाती रही। लेकिन बाद में आरोपियों के बारे में पता लग गया। सभी आरोपी गहरे दोस्त हैं, जिनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इन लोगों ने पुलिस से बचने के लिए बस को ही कैसीनो बना दिया। सीटों की जगह गद्दे बिछाए और चलती बस में जुआ खेलने लगे। बस के ऊपर पुलिस को शक भी नहीं होता था। गुप्त सूचना के बाद पोरबंदर की स्थानीय अपराध शाखा ने एक बस को रुकवाया। तलाशी लेते समय पुलिस भी दंग रह गई।

यह भी पढ़ें:बेटी के कमरे से घरवालों को आती थी अजीब आवाज, एक दिन लगाया पहरा; खुल गया चौंकाने वाला राज

सीटों की जगह बिछे आरामदायक गद्दे कुछ और ही कहानी बयां कर रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से 2 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। राजकोट के सौराष्ट्र में जन्माष्टमी सप्ताह का उत्साह चरम पर है। यहां इन दिनों जुआ खेलना अपराध नहीं माना जाता। लेकिन तीन पत्ती के दीवाने दूसरी जगहों पर भी जुआ खेलने के लिए क्या-क्या तरीके अपना रहे हैं? यह देखने वाली बात है। पोरबंदर पुलिस बस वाला भेद जानने के बाद अभियान तेज करने की बात कह रही है।

7 दिन घूमने के लिए निकले थे सभी जुआरी

पुलिस ने जितेंद्र डेडानिया, किरीट रचडिया, राहुल वडालिया, मनोज मकवाना, गोविंद भुट, अनिल कलारिया, डायालाल भिमानी, मुकेश गोहेल, भारत राकासिया, अल्पेश वच्छानी और नीलेश कलारिया को अरेस्ट किया है। ये सभी आरोपी धोराजी कस्बे में रहते हैं। आरोपियों ने चार दिन पहले 9 लाख में सेकेंड हैंड बस खरीदी थी। स्थानीय अपराध शाखा (LCB) ने बताया कि बस राजकोट जिले के धोराजी से करीब रात 1.45 बजे रवाना हुई थी। राजकोट-पोरबंदर राजमार्ग पर भोड़ गांव के पास अलसुबह पौने 4 बजे चेकिंग के लिए रोका गया था। ये लोग सौराष्ट्र में घूमने जा रहे थे। सात दिनों के भ्रमण की योजना थी। एलसीबी पुलिस निरीक्षक प्रभारी आरके कंबारिया ने बताया कि वच्छानी बस चला रहा था।

यह भी पढ़ें:‘यहां सब लूट रहे…’ UPSC की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में सामने आई ये चौंका देने वाली वजह

यह भी पढ़ें:32 सेकंड में 50 लाख की लूट, 7 लुटेरों ने नहीं छोड़ा कोई सुराग; एक चाय के कप ने ऐसे खोल दिया राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो