चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लव जिहाद: मटन बेचने वाले ने इंस्टाग्राम पर 15 साल की लड़की को फंसाया, गर्भपात के बाद हुआ खुलासा

06:33 PM Aug 18, 2023 IST | Bhola Sharma
Surat Love Jihad Case
Advertisement

Surat Love Jihad Case (ठाकुर भूपेंद्र सिंह): गुजरात के सूरत शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक युवक को नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ यह कार्रवाई पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद हुई है। आरोपी ने नाबालिग का गर्भपात करा दिया था। इसके बाद लड़की की तबीयत बिगड़ी तो परिवारीजनों को पता चला।

Advertisement

इंस्टाग्राम के जरिए लड़की के साधा संपर्क

यह पूरा मामला खटोदरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक आरोपी शफी शेख भटार रोड का रहने वाला है। जहां वह मटन शॉप पर काम किया करता था। उसने इलाके में रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की से इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में आया। दोनों में बातचीत का दौर शुरू हुआ। आरोपी ने नाबालिक लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया और एक बार उसे गर्भवती भी बनाया। इसके बाद गर्भपात भी कराया गया था। कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के बाद उसके घर वालों को जब शक हुआ। घरवालों ने पूछताछ की तो हकीकत बाहर आई।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

घर वालों ने पुलिस में कंप्लेंट की। जिसके बाद आरोपी शफी शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी UP की इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, अजय राय ने कर दिया ऐलान

Advertisement

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
Gujarat NewsSurat Love Jihad CaseSurat police
Advertisement
Advertisement