होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नर्मदा नदी में डूबे 8 टूरिस्ट, एक बचाया गया और 7 लापता, गुजरात के पोइचा में हादसा

Gujarat Narmada River Drowning Incident: गुजरात की नर्मदा नदी में 8 टूरिस्ट डूब गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। डूबने वाले टूरिस्ट सूरत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वे घूमने के लिए आए थे कि हादसे का शिकार हो गए।
01:53 PM May 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
वडोदरा पुलिस ने नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
Advertisement

Tourist Drowned Into Narmada River: गुजरात में बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। नर्मदा नदी में 8 टूरिस्ट डूब गए हैं। हादसा गुजरात के वडोदरा में स्थित पोइचा टूरिस्ट प्लेस पर हुआ। डूबने वाले लोग सूरत के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो पिकनिक मनाने के लिए पोइचा के नीलकंठ धाम आए थे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने गोताखोरों और NDRF की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एक टूरिस्ट को बचा लिया गया है। वहीं 7 की तलाश जारी है।

Advertisement

डूबने वाले टूरिस्टों में 3 बच्चे भी शामिल

आशंका जताई जा रही है कि टूरिस्ट नहाने के लिए नदी में उतरे होंगे, लेकिन पानी के भंवर में फंसने के कारण डूब गए। राजपीपला टाउन पुलिस मौके पर है। नगर पालिका डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम लापता लोगों को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। डूबने वाले लोगों में 3 बच्चे भी बताए जा रहे हैं। वहीं सभी लोग एक ही परिवार के हैं। यह जानकारी बचाए गए शख्स ने पुलिस और प्रशासन को दी। क्योंकि उन्हें नदी में डूबे कई घंटे बीत चुके हैं तो बचने की आशंका कम ही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gujarat NewsNarmada River
Advertisement
Advertisement