whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजकोट अग्निकांड में TRP गेम जोन के मालिक की मौत, एक और आरोपी अरेस्ट

Gujarat Rajkot TRP Game Zone Fire Accident: गुजरात के राजकोट में हुए अग्निकांड में टीआरपी गेम जोन के मालिक प्रकाश हिरेन की भी मौत हो गई। वहीं इस हादसे के आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के आबू रोड से अरेस्ट किया है।
05:06 PM May 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
राजकोट अग्निकांड में trp गेम जोन के मालिक की मौत  एक और आरोपी अरेस्ट
Rajkot TRP Game Zone Fire Accident Accused

Gujarat Rajkot TRP Game Zone Fire Accident: गुजरात के राजकोट अग्निकांड हादसे में गेम जोन के मालिक प्रकाश जैन की भी मौत हो गई। इस बात का खुलासा मंगलवार को हुआ। घटनास्थल पर मिले शव के डीएएनए का सैंपल अहमदाबाद में रहने वाली जैन की मां विमला देवी के सैंपल से मैच हुआ। प्रकाश जैन मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले थे। उन्होंने 5 करोड़ की लागत वाले गेम जोन में 3 करोड़ रुपए का निवेश कर रखा था।

उधर राजकोट पुलिस ने इस हादसे के नामजद आरोपियों में एक आरोपी को राजस्थान से अरेस्ट किया है। हादसे के बाद से ही वह फरार चल रहा था और आबू रोड में जाकर छिपा था। राजकोट अग्निकांड में पुलिस अब तक युवराज सिंह सोलंकी, राहुल राठौड़ और नितिन जैन को अरेस्ट कर लिया था। कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

पुलिस बोली- जांच में सहयोग नहीं कर रहे आरोपी

पुलिस ने कहा कि आरोपियों से कागजात मांगे जा रहे हैं लेकिन वे कह रहे हैं कि सब कुछ आग में जलकर राख हो गया। वहीं एक आरोपी युवराज सिंह सोलंकी तो पहले रोने का नाटक करने लगा और उसके 5 मिनट पर बाद जोर-जोर से हंसने लगा। उसने कोर्टरूम में कहा कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं।

बता दें कि राजकोट के टीआरपी गेम जोन में शनिवार शाम को आग लगने से 12 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस ने हादसे में मारे गए 25 लोगों के डीएनए सैंपल जांच के लिए गांधीनगर भेजे थे क्योंकि हादसे में वे बुरी तरह जल चुके थे।

ये भी पढ़ें: Rajkot Fire: वीकेंड पर मस्ती करने पहुंचे थे गेम जोन, राख में बदल गए कई परिवारों के अरमान

ये भी पढ़ें: Rajkot Fire: 28 जानें बच सकती थीं अगर…जिंदा बचे चश्मदीद ने बयां की खौफनाक अग्निकांड की आंखोंदेखी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो