खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजकोट अग्निकांड में TRP गेम जोन के मालिक की मौत, एक और आरोपी अरेस्ट

Gujarat Rajkot TRP Game Zone Fire Accident: गुजरात के राजकोट में हुए अग्निकांड में टीआरपी गेम जोन के मालिक प्रकाश हिरेन की भी मौत हो गई। वहीं इस हादसे के आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के आबू रोड से अरेस्ट किया है।
05:06 PM May 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Rajkot TRP Game Zone Fire Accident Accused
Advertisement

Gujarat Rajkot TRP Game Zone Fire Accident: गुजरात के राजकोट अग्निकांड हादसे में गेम जोन के मालिक प्रकाश जैन की भी मौत हो गई। इस बात का खुलासा मंगलवार को हुआ। घटनास्थल पर मिले शव के डीएएनए का सैंपल अहमदाबाद में रहने वाली जैन की मां विमला देवी के सैंपल से मैच हुआ। प्रकाश जैन मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले थे। उन्होंने 5 करोड़ की लागत वाले गेम जोन में 3 करोड़ रुपए का निवेश कर रखा था।

Advertisement

उधर राजकोट पुलिस ने इस हादसे के नामजद आरोपियों में एक आरोपी को राजस्थान से अरेस्ट किया है। हादसे के बाद से ही वह फरार चल रहा था और आबू रोड में जाकर छिपा था। राजकोट अग्निकांड में पुलिस अब तक युवराज सिंह सोलंकी, राहुल राठौड़ और नितिन जैन को अरेस्ट कर लिया था। कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

पुलिस बोली- जांच में सहयोग नहीं कर रहे आरोपी

पुलिस ने कहा कि आरोपियों से कागजात मांगे जा रहे हैं लेकिन वे कह रहे हैं कि सब कुछ आग में जलकर राख हो गया। वहीं एक आरोपी युवराज सिंह सोलंकी तो पहले रोने का नाटक करने लगा और उसके 5 मिनट पर बाद जोर-जोर से हंसने लगा। उसने कोर्टरूम में कहा कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं।

Advertisement

बता दें कि राजकोट के टीआरपी गेम जोन में शनिवार शाम को आग लगने से 12 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस ने हादसे में मारे गए 25 लोगों के डीएनए सैंपल जांच के लिए गांधीनगर भेजे थे क्योंकि हादसे में वे बुरी तरह जल चुके थे।

ये भी पढ़ें: Rajkot Fire: वीकेंड पर मस्ती करने पहुंचे थे गेम जोन, राख में बदल गए कई परिवारों के अरमान

ये भी पढ़ें: Rajkot Fire: 28 जानें बच सकती थीं अगर…जिंदा बचे चश्मदीद ने बयां की खौफनाक अग्निकांड की आंखोंदेखी

Advertisement
Tags :
Rajkot Gaming Zone FireRajkot TRP Game Zone FireTRP Gamezone in Rajkot
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement