whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या है 'अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल'? जिसका गुजरात CM भूपेन्द्र पटेल ने किया शुभारंभ

Gujarat Ahmedabad Shopping Festival: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने शनिवार बच्चों के साथ आसमान में गुब्बारे उड़ाकर 'अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल' का भव्य शुभारंभ किया।
03:08 PM Oct 13, 2024 IST | Pooja Mishra
क्या है  अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल   जिसका गुजरात cm भूपेन्द्र पटेल ने किया शुभारंभ

Gujarat Ahmedabad Shopping Festival: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। राज्य में विकास को लेकर लगातार निर्माण कार्य का सिलसिला जारी है। जहां राजकोट जिले में सिग्नेचर ब्रीज का निमार्ण होने वाला है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने शनिवार बच्चों के साथ आसमान में गुब्बारे उड़ाकर 'अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल' का भव्य शुभारंभ किया। इस मौके पर आतिशबाजी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

Advertisement

अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल का शुभारंभ

अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल का शुभारंभ करने के बाद सीएम भूपेन्द्र पटेल ने अलग-अलग स्टालों के भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने डिजिटल पेमेंट के जरिए से आशावाली स्टालों से साड़िया और अकीक खरीदा। इसके अलावा उन्होंने टेबल टेनिस का खेल भी खेला। इस मौके पर सीएम भूपेन्द्र पटेल ने इस शॉपिंग फेस्टिवल से जुड़ी एक फिल्म भी लॉन्च की। अहमदाबाद नगर निगम और राज्य सरकार के सहयोग से आयोजित इस शॉपिंग फेस्टिवल में शहरवासी 12 अक्टूबर-2024 से 14 जनवरी-2025 तक आ सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गुजरात के राजकोट में 150 करोड़ से बनेगा सिग्नेचर ब्रिज, राज्य सरकार ने निकाला किया 9 पुल का टेंडर

Advertisement

शॉपिंग फेस्टिवल की शुरुआत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशी धरती पर आयोजित शॉपिंग फेस्टिवल की तरह ही साल 2019 में अहमदाबाद में शॉपिंग फेस्टिवल की शुरुआत की थी। अब उसी तर्ज पर सीएम भूपेन्द्र पटेल के मार्गदर्शन में अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल 2014-25 का आयोजन किया गया है। महोत्सव में साबरमती रिवरफ्रंट, मानेक चौक, लॉ गार्डन, गुर्जरी बाजार, साइंस सिटी, वस्त्रपुर, प्रह्लाद नगर रोड और 4 मुख्य शॉपिंग जिले- सिंधु भवन रोड, सीजी रोड रोड, निकोल मॉडर्न स्ट्रीट और कांकरिया रामबाग रोड समेत 14 अनुसूचित शॉपिंग मॉल शामिल हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो