whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुर्सी से गिरी, एक झटके में चली गई जान; देशभक्ति गाना गा रही महिला को आया हार्ट अटैक, सामने आया Video

Gujarat News : गुजरात में एक महिला गाना गाते-गाते कुर्सी से गिर पड़ी और एक झटके में जान चली गई। लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि हार्ट अटैक से महिला की मौत हुई।
04:58 PM Aug 17, 2024 IST | Deepak Pandey
कुर्सी से गिरी  एक झटके में चली गई जान  देशभक्ति गाना गा रही महिला को आया हार्ट अटैक  सामने आया video
महिला को आया हार्ट अटैक।

Gujarat News : गुजरात से एक बड़ा मामला सामने आया है। एक कार्यक्रम में देशभक्ति गाना गा रही महिला को अचानक से हार्ट अटैक आया है और वह कुर्सी से जमीन पर गिर पड़ी। स्थानीय लोगों ने उस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कच्छ जिले के भुज शहर में स्थित प्रमुचस्वामी नगर में यह घटना घटी। यहां वृक्ष मित्र संस्था ने एक देशभक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया था, जहां आरती बेन राठौड़ नाम की महिला कुर्सी पर बैठकर गाना गा रही थी। गाना गाते-गाते वह कुर्सी से नीचे गिर पड़ी और उसकी जान चली गई। बताया जा रहा है कि महिला को दिल का दौरा पड़ा था।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने नडियाद में किए संतराम मंदिर में दर्शन, पिपलाग में किया पौधारोपण

कुर्सी पर बैठकर गाना गा रही थी महिला

जैसे ही आरती बेन कुर्सी से गिरी, वैसे ही लोगों ने दौड़कर उन्हें संभाला और फिर एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने उनके प्रोग्राम का वीडियो बनाया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला कुर्सी से नीचे गिरती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : गुजरात के इस गांव के छात्र बोलते हैं 8 भाषाएं, जानें आदिवासी स्कूल में कैसे दी जाती शिक्षा?

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

इस मामले में डॉक्टर ने कहा कि महिला को दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उसकी मौत हो गई। यह कोई पहला मामला नहीं है कि कुर्सी पर बैठे-बैठे महिला को हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। इससे पहले भी ऐसे कई ऐसे कई मामले में सामने आ चुके हैं। किसी को स्टेट शो के दौरान दिल का दौरा पड़ा तो किसी को डांस करते समय।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो