whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑफिस बुलाते, बाथरूम ले जाते और निजी अंग छूते... 500 छात्राओं ने PM को लिखे पत्र में खोला प्रोफेसर की करतूतों का सच

Girl students sexual harassment: हरियाणा के एक यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर पर 500 छात्राओं ने यौन उत्पीड़न और धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की शिकायत पीएम मोदी और सीएम मनोहर लाल से भी की है।
10:39 PM Jan 08, 2024 IST | News24 हिंदी
ऑफिस बुलाते  बाथरूम ले जाते और निजी अंग छूते    500 छात्राओं ने pm को लिखे पत्र में खोला प्रोफेसर की करतूतों का सच
500 छात्राओं ने प्रोफेसर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sexual harassment of 500 girl students in Haryana University:  हरियाणा के सिरसा जिले में स्थित चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय (Chaudhary Devi Lal University) से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 500 छात्राओं ने प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की है। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राजेश कुमार बंसल ने छात्राओं का गुमनाम पत्र मिलने की पुष्टि की।

छात्राओं ने की प्रोफेसर के निलंबित करने की मांग

पीएम मोदी और सीएम मनोहर लाल को लिखे पत्र में छात्राओं ने प्रोफेसर के निलंबन की मांग की है। उन्होंने यह भी मांग की है कि मामले की हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज के नेतृत्व में जांच करवाई जाए। छात्राओं ने पत्र की प्रतियां कुलपति अजमेर सिंह मलिक, राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज और राष्ट्रीय आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा समेत अन्य लोगों को भी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: 5KG सोना, शराब की 100 बोतलें, 5 करोड़ कैश और हथ‍ियार; नेताजी के घर से म‍िला अलीबाबा का खजाना

प्रोफेसर पर अश्लील हरकतें करने का आरोप

छात्राओं ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि प्रोफेसर गंदी और अश्लील हरकतें करते थे। वे छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाते थे और बॉथरूम में ले जाकर निजी अंगों को छूने के साथ अश्लील हरकतें करते थे। उन्होंने प्रोफेसर पर धमकाने का भी आरोप लगाया।

प्रोफेसर ने बुरा परिणाम भुगतने की छात्राओं को दी धमकी

छात्राओं ने कहा कि जब उन्होंने अश्लील हरकतों का विरोध किया तो प्रोफेसर ने उन्हें बहुत बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी। छात्राओं ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर यह हरकत कई महीनों से कर रहा था।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के गृह मंत्री ने दयानिधि मारन के बयान पर किया पलटवार, कहा- कुछ लोग उत्तर और दक्षिण भारत को बांटना चाहते हैं

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो