whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'इसके बाप का राज है'...हरियाणा परिवहन मंत्री बनते ही अनिल विज का बड़ा एक्शन, 3 बस स्टैंड पर डाली रेड, इंचार्ज सस्पेंड

अंबाला छावनी बस स्टैंड का औचक निरीक्षण करने के दौरान मंत्री ने जीएम रोडवेज को जमकर फटकार लगाई। यहां बस स्टैंड पर साइन बोर्ड टूटा देख मंत्री भड़क गए।
06:38 PM Oct 21, 2024 IST | Amit Kasana
 इसके बाप का राज है    हरियाणा परिवहन मंत्री बनते ही अनिल विज का बड़ा एक्शन  3 बस स्टैंड पर डाली रेड  इंचार्ज सस्पेंड
अंबाला बस स्टैंड पर निरीक्षण करते अनिल विज

Anil Vij: हरियाणा सरकार में नवनियुक्त परिवहन मंत्री अनिल विज ने सोमवार को प्रदेश के अंबाला, करनाल और पानीपत के बस स्टैंडो पर औचक निरीक्षण किया। इन बस स्टैंडों पर कई अनियमितताएं मिलने पर मंत्री ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। वहीं, अंबाला छावनी बस स्टैंड के इंचार्ज को सस्पेंड करने के आदेश जारी किया है।

Advertisement

औचक निरीक्षण करते हुए उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वीडियों में वे साफ कहते सुनवाई पड़ रहे हैं कि वह किसी को करप्शन नहीं करने देंगे। अंबाला बस स्टैंड पर निर्धारित जगह से आगे दुकानें लगी होने से मंत्री नाराज हो गए। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को नियम तोड़ने वाले दुकानदारों पर जुर्मान लगाने और सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें: गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की साजिश रचने का आरोप झेल रहे विकास यादव के परिजनों ने कही ये बड़ी बात, गांव में है छोटा सा घर

Advertisement

Advertisement

दुकान से बाहर सामान रखा हुआ था

परिवहन मंत्री ने निरीक्षण के दौरान कहा कि लाइसेंस दुकान का है और दुकानदारों ने उसके आगे तक बरामदे में सामान रखा हुआ है, जो गलत है। उन्होंने कहा कि इसके बाप का राज है। कोई गेट तक सामान लगा लेगा। मंत्री ने अधिकारियों को दुकान के बाहर सामान रखने वाले दुकानदारों पर जुर्माना लगने के निर्देश दिए।

बस स्टैंड पर टूटे साइन बोर्ड देख लगाई फटकार

अंबाला छावनी बस स्टैंड का औचक निरीक्षण करने के दौरान मंत्री ने जीएम रोडवेज को जमकर फटकार लगाई। यहां बस स्टैंड पर साइन बोर्ड टूटा देख मंत्री भड़क गए। बस स्टैंडों पर अनियमितताओं की जांच सीनियर आईएएस अधिकारी से कराने का निर्देश दिए। बता दें बीते दिनों कैबिनेट मंत्री बने अनिल विज को ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्रालय दिया गया है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव से पहले सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, गढ़चिरौली में मारे 4 नक्सली

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो