whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिंदा जला ऑटो ड्राइवर, चीखता चिल्लाता रहा, पर कोई बचा नहीं पाया; कार की टक्कर से CNG वाहन में लगी आग

Faridabad Auto Driver Burnt Alive: ऑटो ड्राइवर चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन कोई उसे आग की लपटों से बाहर नहीं निकाल पाया। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक वह बुरी तरह झुलस चुका था। उसकी हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है। वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
02:13 PM Mar 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
जिंदा जला ऑटो ड्राइवर  चीखता चिल्लाता रहा  पर कोई बचा नहीं पाया  कार की टक्कर से cng वाहन में लगी आग
कार की टक्कर लगते ही ऑटो में भीषण आग धधकने लगी थी।

Faridabad Auto Driver Burnt Alive: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बीती रात एक ऑटो ड्राइवर की जिंदा जलने गया। तेज रफ्तार दिल्ली नंबर की हुंडई कार ने फरीदाबाद में नेशनल हाईवे-19 पर NHPC चौक के पास CNG ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो में आग लग गई और ड्राइवर धू-धू कर जिंदा जल गया।

बुरी तरह झुलसे ऑटो चालक को बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। ऑटो चालक 90 फीसदी झुलसा हुआ है और जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है।

यह भी पढ़ें: सरिया चोर निकले 2 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स? दोनों के लाखों फॉलोअर्स, 2 साथी फरार दर्ज हुई FIR

ड्राइवर को ऑटो से निकालने का मौका नहीं मिला

हादसे के चश्मदीदों के मुताबिक, कार काफी तेज रफ्तार में थी। वह ऑटो को टक्कर मारते हुए निकल गई। टक्कर लगने से ऑटो में शॉर्ट सर्किट हुआ और धमाके के साथ भीषण आग लग गई। ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। वह आग की चपेट में आ गया। इससे पहले की लोग उसे ऑटो से निकाल पाते, आग की विकराल लपटों ने ऑटो को घेर लिया था।

ड्राइवर चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन कोई भी उसे आग की लपटों से निकाल नहीं पाया। जब वह ऑटो से बाहर गिरा तो उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वह बुरी तरह झुलसा हुआ था, फिर भी डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार दिया।

यह भी पढ़ें: खून से सनी लाश, तेजधार हथियारों से वार; जानें क्यों की गई सुभासपा नेता Nandini Rajbhar की हत्या?

आग में झुलसकर 90 प्रतिशत घायल हुआ चालक

आग में झुलसे ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिस जवान ओम प्रकाश ने बताया कि उसने हादसे की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दे दी थी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर आई और ऑटो में लगी आग बुझाई।

वहीं अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद आपातकालीन विभाग के डॉक्टर मनीष दयाल ने बताया कि झुलसे हुए ऑटो चालक को पुलिस की टीम बादशाह खान सिविल अस्पताल में लेकर पहुंची थी, जो लगभग 90% जला हुआ है। उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लड़की देखने जा रहे थे, सड़क पर बिखरी लाशें, खून से सनी कार; 7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की असली वजह आई सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो