whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'देश की बेटियों के साथ BJP नहीं', बजरंग पूनिया ने कांग्रेस में शामिल होने की बताई वजह

Haryana Assembly Election 2024 : विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को हरियाणा में बड़ी बढ़त मिली। पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके बाद बजरंग पूनिया ने पार्टी कार्यालय से भाजपा पर निशाना साधा।
03:57 PM Sep 06, 2024 IST | Deepak Pandey
 देश की बेटियों के साथ bjp नहीं   बजरंग पूनिया ने कांग्रेस में शामिल होने की बताई वजह
कांग्रेस में शामिल हुए बजरंग पूनिया।

Bajrang Punia Join Congress : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई। इस बीच भारतीय पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। रेसलर बजरंग पूनिया ने कांग्रेस में शामिल होने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आने पर आलोचना हो रही है, लेकिन देश की बेटियों के साथ भाजपा नहीं खड़ी है। वे कांग्रेस और देश दोनों को मजबूत करेंगे।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद रेसलर बजरंग पूनिया ने कहा कि बीजेपी आईटी सेल जो आज कह रही है कि वे सिर्फ राजनीति करना चाहते थे। जब दिल्ली में महिला पहलवानों ने प्रदर्शन किया था तब उन्होंने बीजेपी की सभी महिला सांसदों को पत्र लिखकर उनके साथ खड़े होने के लिए कहा था, लेकिन फिर भी वे नहीं आईं।

यह भी पढ़ें : विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या लड़ेंगे हरियाणा चुनाव?

देश की बेटियों के साथ खड़ी है कांग्रेस : बजरंग पूनिया

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की बेटियों के साथ खड़ी रही। जंतर-मंतर पर बेटियों पर हो रहे अत्याचार के साथ भाजपा नहीं खड़ी रही, जबकि कांग्रेस और बाकी पार्टियों ने उनका साथ दिया। जितनी कुश्ती में मेहनत की, किसान और बेटियों के आंदोलन में मेहनत की, उतनी ही मेहनत से कांग्रेस और देश को मजबूत करेंगे।

यह भी पढ़ें :  Vinesh Phogat पर क्यों दांव लगा रही कांग्रेस? 

आईटी सेल मना रही थी जश्न : रेसलर

बजरंग पूनिया ने आगे कहा कि वे ग्राउंड में रहकर जनता की सेवा करेंगे। जिस दिन विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक के फाइनल में पहुची थीं, उस दिन पूरा देश खुश था। जब वह अयोग्य घोषित हुईं तो पूरा देश दुखी था, लेकिन कुछ आईटी सेल जश्न मना रही थी, जोकि बड़ी दुख की बात है। देश को सोचना चाहिए कि वे किन लोगों का सपोर्ट कर रहे हैं, जो किसानों और महिलाओं के साथ अत्याचार कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो