whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP ने शरीफ आदमी के गले में मरा सांप डाला, नायब सैनी के बहाने दिग्विजय चौटाला का तंज

Digvijay Chautala on Election Results: हरियाणा के एग्जिट पोल में दिग्विजय चौटाला की पार्टी का प्रदर्शन भी कमजोर दिख रहा है। विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। बीजेपी राज्य में तीसरी बार सत्ता में लौटने का दावा कर रही है।
12:03 PM Oct 07, 2024 IST | Nandlal Sharma
bjp ने शरीफ आदमी के गले में मरा सांप डाला  नायब सैनी के बहाने दिग्विजय चौटाला का तंज
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे।

Digvijay Singh Chautala on Election Results: हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों से पहले जेजेपी नेता और डबवाली विधानसभा से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने बड़ा दावा किया है। चौटाला ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन सैनी से पहले वाले हरियाणा का बेड़ा गर्क कर गए। उन्होंने कहा कि सैनी बहुत अच्छे और शरीफ व्यक्ति हैं। बीजेपी ने शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया, जिसमें जान ही नहीं थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हरियाणा का रण जीतना कांग्रेस के लिए क्यों जरूरी? 5 पॉइंट्स में समझें

Advertisement

ANI से बात करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एक्जिट पोल 20 सीट दिखा रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि बीजेपी 15 से 16 सीट ही जीत पाएगी। नायब सिंह सैनी के दूसरी पार्टियों से मदद लेने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि बीजेपी को ऐसी जरूरत ही नहीं पड़ेगी, बीजेपी हरियाणा चुनाव में बुरी तरह हार रही है। बीजेपी को दूसरों की जरूरत पड़े इसके आसार कम ही नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Exit Poll: हरियाणा में बीजेपी के साथ कैसे हो गया खेल! जानें 5 बड़े कारण

Advertisement

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन की सरकार चलाने के मामले पर कहा कि हमारी मित्रता थी, लेकिन बीजेपी ने अफसरशाही के जरिए लोगों को परेशान किया। उन्होंने कहा कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। चौटाला ने यह भी कहा कि हो सकता है कि कांग्रेस को किसी पार्टी से गठबंधन की आवश्यकता पड़े। क्योंकि एग्जिट पोल के नतीजे हमेशा सही नहीं होते हैं।

डबवाली सीट पर कड़ा मुकाबला

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला, डबवाली सीट से चुनावी मैदान में हैं। जेजेपी का चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन है। डबवाली में दिग्विजय का मुकाबला अपने चाचा आदित्य चौटाला से है। आदित्य के साथ अभय चौटाला और पंजाब का बादल परिवार है। लिहाजा इस सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प है। 2019 के चुनाव में कांग्रेस के अमित सिहाग ने 15,647 वोटों से जीत हासिल की थी, उन्हें 66,885 वोट मिले थे। अमित सिहाग ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी के आदित्य देवीलाल को शिकस्त दी थी। उन्हें 51,238 वोट मिले थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो