whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनिल विज के 3 बड़े बयान; कुमारी सैलजा, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी, भूपेंद्र हुड्डा पर खुलकर बोले

BJP Leader Anil Vij Reaction: हरियाणा से भाजपा के दिग्गज नेता अनिल विज आजकल फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिर बेबाकी से अपनी बात रखती है और उन्होंने एग्जिट पोल, कुमारी सैलजा, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और भूपेंद्र हुड्डा पर खुलकर बात की है।
01:13 PM Oct 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
अनिल विज के 3 बड़े बयान  कुमारी सैलजा  अरविंद केजरीवाल  राहुल गांधी  भूपेंद्र हुड्डा पर खुलकर बोले
अनिल विज

BJP Leader Anil Vij Reactions (राहुल कुमार, अंबाला): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज अपने बेबाक बोल के लिए अकसर सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर खुलकर बात रखी है। उन्होंने आज अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कुमारी सैलजा के मुख्यमंत्री की रेस वाले बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा ने जितने उम्मीदवार खड़े किए थे, उनके खिलाफ बागी खड़े हो गए। उनके सारे लोग हार गए तो वे किस आधार पर दावा करेंगी।

Advertisement

वहीं अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि जेल में रहते हुए उनकी दोस्ती अंडर वर्ल्ड के लोगों के साथ हो गई होगी, तभी वे उनका गुणगान कर रहे हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जिस तरह मुंबई में अंडर वर्ल्ड का राज था, वैसे ही अब दिल्ली में अंडर वर्ल्ड का राज है। इस पर पलटवार करते हुए ही अनिल विज ने यह बयान दिया। एग्जिट पोल को लेकर अनिल विज बोले कि कांग्रेस जीत के लिए आश्वस्त दिखाई दे रही है। कांग्रेस नेता भूपिंदर हुड्डा राहुल गांधी से मुलाकात करने गए। मुलाकातें करना अच्छी बात है, लेकिन असलियत तो नतीजे बताएंगे।

यह भी पढ़ें:AAP सांसद के घर ED की रेड, मनीष सिसोदिया बोले- मोदीजी ने फिर खुले छोड़ दिए अपने तोता-मैना

Advertisement

कुमारी सैलजा और अनिल विज बनना चाहते CM

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा और भाजपा नेता अनिल विज दोनों ही हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने की चाह रखते हैं। कुमारी सैलजा पिछले कई दिन से मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी भी ठोक रही हैं। वोटिंग वाले दिन भी उन्होंने इस पर खुलकर बात की थी। वहीं अनिल विज भी मीडिया से बात करते हुए कह चुके हैं कि प्रदेश की जनता उन्हें मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है। कुमारी सैलजा कह चुकी हैं कि कांग्रेस हाईकमान उन्हें इग्नोर नहीं कर सकता।

अनिल विज कहते हैं कि अगर पार्टी ने चाहा तो वे अब जनता दरबार मख्यमंत्री आवास में लगाएंगे। अंबाला कैंट से इस बार कांग्रेस पहले से ज्यादा बुरी तरह हारेगी। अंबाला के लोग शांति पसंद करते हैं, जिसे भंग करने का उनका इरादा नहीं है। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि चित्रा सरवारा चुनाव जरूर हारेंगी। अनिल विज ने कांग्रेस उम्मीदवार पर नकली घी बेचने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अनिल विज बेबाक बोलते हैं और देश-राज्य से जुड़ने हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते है। कोई विवाद हो या घटनाक्रम, अनिल विज की प्रतिक्रिया जरूर मीडिया को मिलती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:यति नरसिंहानंद कहां गायब? पैगंबर मोहम्मद पर महंत की टिप्पणी से देशभर में विवाद और प्रदर्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो