whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बारात से पहले आ गई मौत, शादी के दिन दुल्हन का एक्सीडेंट

Bride dies on wedding day: आज अंकिता की शादी थी, शादी से पहले वह पूजा के लिए कार में कहीं जा रही थी, इस दौरान कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में उसकी मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार वह घर की इकलौती लड़की थी।
07:44 PM Apr 23, 2024 IST | Amit Kasana
बारात से पहले आ गई मौत  शादी के दिन दुल्हन का एक्सीडेंट

Bride dies on wedding day: फरीदाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, यहां शादी के दिन एक युवती की मौत हो गई, वहीं, हादसे में दो और लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार अभी तक की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। हाईवे पर फरीदाबाद से दिल्ली जाते हुए कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

सड़क पर खड़े ट्रक में जा टकराई कार

पुलिस के अनुसार अंकिता फरीदाबाद इलाके में रहती थी। आज उसकी शादी थी, इससे पहले वह पूजा के लिए दिल्ली में रहने वाली अपनी चाची के घर जा रही थी। इस दौरान उसके साथ उसका चचेरा भाई निशांत कुमार और एक सहेली भी थी। रास्ते में फरीदाबाद सैक्टर 37 के पास हाईवे पर उनकी कार ट्रक से जा टकराई। तेज आवाज से लोगों का ध्यान उनकी ओर गया।

शादी के घर में पसरा मातम

सड़क पर चलते अन्य वाहन चालकों ने किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाला। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने अंकिता को मृत घोषित कर दिया, वहीं, दोनों घायल जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। हादसे से शादी वाले घर में मातम छा गया। अंकिता की दिल्ली के रहने वाले रजनीश से शादी होने वाली थी। परिजनों के अनुसार अकिंता बेहद खुशमिजाज लड़की थी। वह मुथूट फाइनेंस में काम करती थी। अंकिता का परिवार मूल रूप से बिहार के वैशाली का रहने वाला है। वह अपने माता-पिता की एकलौती लड़की थी।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली-एनसीआर में अचानक बदला मौसम, बारिश, तूफान ने घटाया पारा, IMD का अलर्ट

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में जहां हुई हिंसा, वहां न हों लोकसभा चुनाव’, हाई कोर्ट की बड़ी टिप्पणी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो