चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्यूटी पार्लर में खुद चमकी, इज्जत पर लगाया दाग, सब करते रहे इंतजार वो प्रेमी संग गई भाग

Bride Ran Away On Wedding Day: हरियाणा के यमुनानगर में बारात ससुराल के दरवाजे पर खड़ी रही लेकिन उसका स्वागत किसी ने नहीं किया। आखिर में, दूल्हे को बिना दुल्हन के ही वापिस लौटना पड़ा।
04:50 PM Apr 24, 2024 IST | Prerna Joshi
Bride runs away from wedding
Advertisement

Bride runs away from wedding: शादी का मौका काफी खुशियों भरा होता है। इस समारोह की वजह से काफी दिनों पहले ही घर में चहल-पहल होने लगती है। घर को रंग-बिरंगी लाइट से सजाया जाता है लेकिन क्या हो अगर शादी वाले दिन दूल्हा धूम-धाम से बारात लेकर आए लेकिन दुल्हन हाथ ही न आए? ऐसा ही एक मामला हरियाणा के यमुनानगर से सामने आया, जहां दूल्हा सेहरा बांध और शेरवानी पहनकर बारात के साथ ससुराल तो पहुंचा लेकिन उसका स्वागत ही नहीं किया गया।

Advertisement

छोटी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन

आपको बता दें कि दुल्हन शादी से पहले ब्यूटी पार्लर गई थी, जहां से वह फरार हो गई। दुल्हन के पिता ने थाना साढौरा पुलिस में शिकायत की। लिखित शिकायत में उन्होंने बताया कि वह उनकी सबसे बड़ी बेटी है, जिसकी उम्र 23 साल है। लड़की की शादी दूसरे गांव के लड़के के साथ तय हुई थी। वह अपनी छोटी बहन के साथ रिश्तेदार की गाड़ी में ब्यूटी पार्लर गई थी।

बाजार का बहाना बनाकर गायब दुल्हन

रिश्तेदार दुल्हन और उसकी छोटी बहन को पार्लर में ही छोड़कर कार ठीक करवाने मकैनिक के पास चला गया जिस दौरान लगभग साढ़े 10 बजे दुल्हन बाजार की दुकान से कुछ सामान लाने की बात कह कर निकली लेकिन दुल्हन वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। उधर दूल्हा भी दोपहर को बारात लेकर गांव पहुंच गया था।

जब कार ठीक करवाकर रिश्तेदार पार्लर पहुंचा तो उसे पता चला कि दुल्हन तो उसी वक्त बाजार चली गई थी लेकिन वापस नहीं आई। यह बात उसने दुल्हन के घरवालों को बताई। बात का पता चलते ही परिवार के सभी लोग ब्यूटी पार्लर पहुंचे। बाजार में लड़की को ढूंढा गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

Advertisement

बिना दुल्हन के लौटी बारात

जब यह बात बिचौलिए को बताई गई तो उसे भी कुछ समझ नहीं आया। वह असमंजस में पड़ गया कि दूल्हे को किस मुंह से बताए कि दुल्हन भाग गई है। दूल्हे को इस बात का पता चलते ही वह हैरान हैरान रह गया। रिश्तेदारों ने बारात से थोड़ा इंतजार करने को कहा लेकिन अंत में दूल्हे को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके दुल्हन की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: नौकरी मांगने गई, गिफ्ट में मिला 80 करोड़ का बंगला; कुछ ऐसी है रवि-काजल की लव स्टोरी

Advertisement
Tags :
bride groomYamunanagar
Advertisement
Advertisement