whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महाभारत, द्रौपदी और पांडव... बृजभूषण के बिगड़े बोल, पूर्व सीएम पर साधा निशाना

Brijbhushan Sharan Singh on Mahabharat: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की तुलना महाभारत के पांडवों से कर दी है।
02:25 PM Sep 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
महाभारत  द्रौपदी और पांडव    बृजभूषण के बिगड़े बोल  पूर्व सीएम पर साधा निशाना

Brijbhushan Sharan Singh on Mahabharat: विनेश फोगाट की सियासी एंट्री के साथ राजनीति बयानबाजी तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच पूर्व लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तुलना पांडवों से कर दी है।

बृजभूषण का विवादित बयान

बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि जैसे देश ने पांडवों को माफ नहीं किया, उसी तरह भूपेंद्र हुड्डा के परिवार को भी माफ नहीं किया जा सकता है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि महाभारत में पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगाया था। इसके लिए देश ने उन्हें कभी माफ नहीं किया। इसी तरह से हुड्डा परिवार हमारी बहन-बेटियों के साथ खेल रहा है। भविष्य में उन्हें भी कभी माफी नहीं मिलेगी। वो हमेशा इसके लिए दोषी रहेंगे।

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने दिया इस्तीफा, अपनी ही पार्टी पर लगाए आरोप, भाजपा बोली- अब ममता का टाइम

विनेश और बजरंग पर साधा निशाना

बृजभूषण सिंह ने बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट पर भी हमला बोला है। उनका कहना है कि पहलवानों का धरना प्रदर्शन कांग्रेस की साजिश थी और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इसके मास्टरमाइंड थे। विनेश और बजरंग ने 2023 में मुझ पर झूठा आरोप लगाते हुए प्रदर्शन का नेतृत्व किया था।

विनेश फोगाट ने दिया जवाब

बृजभूषण के बयान पर विनेश फोगाट ने भी पलटवार किया है। विनेश का कहना है कि मैंने रेसलिंग में जो कुछ कमाया, वो लोगों का आशीर्वाद था। मैं यहां भी कामयाब रहूंगी। जतंर-मतंर पर पहलवानों की धरने पर मैं जरूर बात करूंगी। लोग मेरे साथ हैं। मेरे अपने लोगों ने मेरा साथ दिया है।

यह भी पढ़ें- दर्द से जूझ रही थी महिला, अस्पताल ने भर्ती करने से किया मना; चलती एंबुलेंस में हो गया बच्चा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो