whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीफ खाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

पुलिस के अनुसार मरने वाले ने बीफ खाया था या नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है। इस मामले में एक वीडियो फुटेज मिली है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है।
05:35 PM Aug 31, 2024 IST | Amit Kasana
बीफ खाने के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या  पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Lynching man on suspicion of eating beef: हरियाणा के चरखी दादरी में बीफ खाने के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मरने वाले युवक की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी साबिर मलिक के रूप में हुई है। मामले के सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने इस केस में 5 लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक अन्य युवक घायल हुआ है। जिसका बयान लेकर पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने बुलाया

दरसअल, ये मामला 27 अगस्त का है। बताया जा रहा है कि साबिर मलिक को स्थानीय कुछ लड़कों ने प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने अपने यहां बुलाया। साबिर कबाड़े का काम करता था, बुलाने पर वह अपने एक अन्य दोस्त के साथ उन युवकों के पास पहुंचा। पुलिस के अनुसार युवकों का आरोप था कि साबिर बीफ खाता है। दोनों पक्षों की इस बात पर बहस हो गई।

ये भी पढ़ें: हरियाणा की वो हॉट सीटें…विधानसभा चुनाव में जिन पर रहेगी सभी की नजरें

दोस्त किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रहा  

दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की हो गई, जिसके बाद युवकों ने साबिर और उसके दोस्त को बुरी तरह लात-घुसों से पीटा। साबिर युवकों के बीच में फंस गया जबकि उसका दोस्त वहां से किसी तरह भाग निकलने में कामयाब रहा। युवकों ने पीट-पीटकर साबिर को अधमरा कर दिया और वहां से फरार हो गए।

घटनास्थल पर किसी ने मारपीट का बनाया था वीडियो

पुलिस के अनुसार साबिर की पिटाई से मौत हो गई। मृतक के शरीर पर लाठी-डंडों के निशान मिले हैं। मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर किसी ने इस मामले की वीडियो बना ली थी। वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा में चुनाव से पहले ‘फोगाट सिस्टर्स’ में क्यों छिड़ा दंगल? यहां जानें वजह

ये भी पढ़ें: क्या हरियाणा चुनाव जीतेगी कांग्रेस, BJP को भारी नुकसान! सर्वे में किसको-कितनी सीटें?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो