whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डबवाली से दिग्विजय तो उचाना से दुष्यंत चौटाला लड़ेंगे चुनाव, JJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

JJP-ASP Candidates List : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी। इस बीच जेजेपी और एएसपी ने 19 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया। देखें उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट।
06:19 PM Sep 04, 2024 IST | Deepak Pandey
डबवाली से दिग्विजय तो उचाना से दुष्यंत चौटाला लड़ेंगे चुनाव  jjp ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद।

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस बीच जेजेपी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन ने बुधवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। दुष्यंत चौटाला उचाना सीट से तो दिग्विजय चौटाला डबवाली से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। आइए जानते हैं कि किसे कहां से मिला टिकट?

हरियाणा चुनाव में जननायक जनता पार्टी (JJP) और चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी (ASP) के बीच गठबंधन है। इसे लेकर दोनों दलों ने बुधवार को मिलकर पहली लिस्ट जारी की, जिसमें 19 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। इस लिस्ट में चार सीटों पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार उतार गए हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana Election Date Change: हरियाणा में चुनाव की तारीख बदली, इस दिन डाले जाएंगे वोट, जम्मू-कश्मीर में भी बदला शेड्यूल

ये हैं जेजेपी के उम्मीदवार

जेजेपी की ओर से मुलाना से डॉ. रवींद्र धीन, रौदार से राजकुमार बुबका, गुहला से कृष्ण बाजीगर, गहाना से कुलदीप मलिक, जुलाना से अमरजी ढ़ाडा, जींद से इंजीनियर धर्मपाल प्रजापत को चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं, उचाना से दुष्यंत चौटाला, डबवाली से दिग्विजय चौटाला, नलवा से विरेंद्र चौधरी, दादरी से राजदीप फोगाट, तोशाम से राजेश भारद्वाज, बेरी से सुनील दुजाना सरपंच, अटेली से आयुषी अभिमन्यु राव, बावल से रामेश्वर दयाल और होडल से संतवीर तंवर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : हरियाणा चुनाव से पहले भाजपा में रार! CM नायब सैनी ने प्रदेश अध्यक्ष की क्यों पलटी बात?

चंद्रशेखर आजाद ने हरियाणा में इन्हें दिया टिकट

अगर आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) की बात करें तो सढौरा सीट से सोहेल और जगाधरी सीट से डॉ. अशोक कश्यप चुनावी ताल ठोकेंगे। वहीं, सोहना से विनेश गुर्जर और पलवल से हरित बैंसला को ASP से उम्मीदवार बनाया गया है। हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने एक्स पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो