whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद में 6 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, लोन के दबाव में व्यापारी परिवार ने काटीं हाथ की नसें

Faridabad Businessman Family Suicide Attempt Case: फरीदाबाद में कर्ज में डूबे एक व्यापारी और उनकी फैमिली के 6 लोगों ने आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद अस्पताल में एक शख्स की मौत हो गई। 5 लोगों का इलाज जारी है। आत्महत्या की कोशिशों के पीछे जो कारण सामने आया है, उसे जानने के बाद पुलिस भी हैरान है।
03:24 PM May 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
फरीदाबाद में 6 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश  लोन के दबाव में व्यापारी परिवार ने काटीं हाथ की नसें
परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश।

Haryana Crime News: फरीदाबाद में एक व्यापारी के परिवार ने कर्ज के दबाव में खौफनाक कदम उठा लिया। परिवार के 6 लोगों ने हाथ की नसें काट लीं और जान देने की कोशिश की। अस्पताल ले जाने पर एक शख्स को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि 5 लोगों का इलाज जारी है। मामला फरीदाबाद के सेक्टर-37 का है। जहां एक देशी घी और खाद्य तेल के व्यापारी और फैमिली के 5 सदस्यों ने जान देने की कोशिश की है।

इन लोगों ने वीरवार रात को अपने हाथों की नसें काट लीं। जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां 70 साल के श्याम लाल गोयल को मृत घोषित कर दिया गया। 67 साल की उसकी पत्नी साधना गोयल, 45 वर्षीय बेटा अनिरुद्ध गोयल, 42 साल की पत्नी निधि गोयल, अनिरुद्ध का 19 साल का बेटा धनंजय गोयल और हिमांक गोयल का इलाज जारी है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें:तकिए से गला घोंटा, टुकड़े किए, ट्राली बैग में भरे; कातिलों ने बयां की सांसद अनार के कत्ल की कहानी

बताया जा रहा है कि श्याम लाल का दिल्ली के चांदनी चौक पर खारी बाबली में देशी घी और खाद्य तेल का कारोबार है। उन्होंने दिल्ली के किसी आदमी से काफी कर्ज ले रखा था। जिसको चुकाने को लेकर वह तनाव में था। वीरवार रात को पौने 12 बजे 3 लोग कार लेकर कर्जा वसूलने आए थे। जैसे ही ये लोग अंदर जाने लगे, मकान में मौजूद विदेशी नस्ल के कुत्तों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने घर का गेट तोड़ दिया, लेकिन अंदर नहीं जा सके। इसके बाद आरोपी मकान के गार्ड को अपने साथ बैठाकर कार में ले गए। इसके बाद दिल्ली के लाजपत नगर में सिक्योरिटी गार्ड को छोड़ दिया। गार्ड वापस घर आया, तो उसे वहां पुलिस मिली।

दोस्त नहीं पहुंचता तो चली जाती जान

बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध गोयल अपने दोस्त का फोन नहीं उठा रहे थे। काफी देर फोन रिसीव नहीं करने पर उनको एक दोस्त घर आया। जिसके बाद देखा कि सभी खून से लथपथ हैं। इसके बाद उन्होंने शोर मचाकर पड़ोसियों को जगाया। फिर 112 पर सूचना देकर पुलिस बुलाई गई। श्याम लाल गोयल के शव को पुलिस ने बीके हॉस्पिटल में रखवा दिया है। सराय ख्वाजा के एसएचओ ने बताया कि साधना गोयल और निधि गोयल की हालत खराब है। पुलिस आरोपियों के बारे में पता कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो