whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्चे के हाथ-पैर कटे, 7 लाशें, खून से सनी सड़क; गोगामेड़ी जा रहे श्रद्धालुओं की मौत कैसे और कहां हुई?

Pilgrims Accident Inside Story: हरियाणा के हिसार जिले में आज गोगामेड़ी के श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है और 8 घायल हुए हैं, लेकिन हादसा कैसे हुआ, घायलों ने अपने बयान में बताया। आइए जानते हैं हादसे की इनसाइड स्टोरी...
09:10 AM Sep 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
बच्चे के हाथ पैर कटे  7 लाशें  खून से सनी सड़क  गोगामेड़ी जा रहे श्रद्धालुओं की मौत कैसे और कहां हुई
हादसे में घायल लोगों का मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Hisar Narwana Accident Inside Story: हंसते-खेलते गोगामेड़ी के दर्शन करने के लिए श्रद्धालु निकले थे कि हादसे का शिकार हो गए। सोमवार शाम को परिवार घर से रवाना हुआ, लेकिन देर रात करीब एक बजे उनकी पिकअप गाड़ी को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है, जिसके दोनों हाथ और पैर कट गए।

हादसा इतना भीषण थी कि सड़क पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। सड़क पर लाशें और खून ही खून था। घायल दर्द से बिलख रहे थे, जिन्हें लोगों ने बचाव अभियान चलाते हुए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर आकर शवों को कब्जे में लिया और घायलों के बयान दर्ज किया। घायलों ने हादसा होने की वजह बताई है, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:2000 के नोट पर RBI का ताजा अपडेट, जानें कितने हुए वापस और कितने बाजार में चलन में?

ट्रक की टक्कर लगने से पलटी पिकअप

पुलिस थाना नरवाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि हादसा हरियाण के हिसार जिले में हुआ। हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर नरवाना के गांव बिधराना और शिमला के बीच टाटा एस पिकअप गाड़ी को पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक में लक्कड़ लदे थे और टक्कर लगते ही ट्रक सड़क से उतरकर गड्ढे में गिरकर पलट गया। साथ ही लक्कड़ बिखर गए।

वहीं पिकअप सड़क पर पलट गई। उसमें सवार सभी 15 लोग निकलकर इधर उधर गिर गए। हादसे में पिकअप में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नरवाना पुलिस ने मौके पर जाकर एंबुलेंस से हादसे का शिकार हुए सभी 15 लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जिनमें से 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:कंडोम को लेकर चौंकाती है WHO की रिसर्च, 6 साल से नहीं बढ़ा गर्भनिरोधक गोलियों का यूज

हादसाग्रस्त लोग कुरुक्षेत्र के गांव निवासी

पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार हुए लोग कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव के निवासी है, जो सोमवार शाम को राजस्थान में गोगामेड़ी के दर्शन करने और धोक मारने के लिए निकले थे। हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त 50 वर्षीय रुक्मणी, 35 वर्षीय कामिनी, 55 वर्षीय तेजपाल, 50 वर्षीय सुरेश, 50 वर्षीय परमजीत, 50 वर्षीय मुक्ति के रूप में हुई। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के गांवों के लोग भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:एक म्यूजियम जहां निर्वस्त्र होने पर मिलेगी एंट्री, महीने में एक दिन लगती अनोखी एग्जीबिशन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो