whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की साजिश रचने का आरोप झेल रहे विकास यादव के परिजनों ने कही ये बड़ी बात, गांव में है छोटा सा घर

Gurpatwant Singh Pannu Murder Conspiracy: विकास यादव की 65 वर्षीय मां सुदेश यादव मीडिया में आई खबरों के कारण सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल एक बात जानती हैं कि उनका बेटा देश के लिए काम कर रहा है।
03:14 PM Oct 20, 2024 IST | Amit Kasana
गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की साजिश रचने का आरोप झेल रहे विकास यादव के परिजनों ने कही ये बड़ी बात  गांव में है छोटा सा घर
Vikas Yadav

Vikas Yadav Family Statement: खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की साजिश रचने का आरोप झेल रहे पूर्व सरकारी अधिकारी विकास यादव के परिवार ने रविवार को इंडिया में बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि वह एक सामान्य परिवार से है और अब भी उनका गांव में छोटा सा घर है।

Advertisement

मीडिया को दिए बयान में उनके चचेरे भाई ने कहा कि यादव का परिवार हरियाणा के छोटे से गांव प्राणपुरा में रहता है। बता दें दिल्ली से करीब 100 किलोमीटर दूर प्राणपुरा गांव में अभी भी बुनियादी सुविधाएं ही पहुंची हैं। यूएस की सबसे बड़ी एजेंसी FBI ने आरोप लगाया था कि विकास ने पैसों के लालच में पन्नू की हत्या की साजिश रची और वह रॉ का पूर्व अधिकारी है।

ये भी पढ़ें: Gold Price: दिवाली से पहले खरीद लें सोना वरना जेब पर पड़ेगा भारी असर… हफ्तेभर में आया इतना उछाल

Advertisement

Advertisement

विकास का भाई हरियाणा पुलिस में कार्यरत है

परिजनों का दावा है कि उन्हें नहीं पता कि विकास अब कहां है और रॉ में था, उनका कहना है कि वह सालों पहले CRPF में भर्ती हुआ था और उनके लिए अब भी फौज में है। परिजनों के अनुसार विकास छुट्टियों में घर आता था और कभी अपने काम के बारे में ज्यादा बात नहीं करता था। परिजनों ने एफबीआई के पैसों के आरोप पर कहा कि विकास के पास कोई ऑडी और मंहगी गाड़ी नहीं है, गांव में उसका नॉर्मल सा घर है और उसका एक भाई हरियाणा पुलिस में नौकरी करता है। उसके पिता की 2007 में मौत हो चुकी है।

मां सदमे में, बेटा अब भी फौजी

विकास यादव की 65 वर्षीय मां सुदेश यादव मीडिया में आई खबरों के कारण सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल एक बात जानती हैं कि उनका बेटा देश के लिए काम कर रहा था। उन्होंने अमेरिकी सरकार द्वारा किये गए दावों की सत्यता पर संदेह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मैं क्या कह सकती हूं? मुझे नहीं पता कि अमेरिकी सरकार सच बोल रही है या नहीं।

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले क्यों दहली दिल्ली? हाई अलर्ट पर राजधानी; पुलिस को ‘साजिश’ का शक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो