whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: गुरुग्राम में खचाखच भरी बस में लगी आग, जान बचाने के लिए चलती बस की खिड़कियों से कूदे लोग

Gurugram bus fire :पुलिस के अनुसार हादसे में कोई यात्री घायल नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है। ड्राइवर और परिचालक से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।
10:06 PM Sep 14, 2024 IST | Amit Kasana
video  गुरुग्राम में खचाखच भरी बस में लगी आग  जान बचाने के लिए चलती बस की खिड़कियों से कूदे लोग

Gurugram bus fire: गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास शनिवार रात सड़क पर उस समय कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया जब यहां एक बस में आग लग गई। दरअसल, चलती सिटी बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। आग लगने से यात्रियों में भगदड़ मच गई, लोग चलती बस से कूदकर भागने लगे।

बस में सवार थीं 30 से ज्यादा सवारियां 

जानकारी के अनुसार बस में 30 से ज्यादा सवारियां थीं। चलती बस में ड्राइवर को पिछला टायर जाम होने का अहसास हुआ। कुछ देर में बस के रियर टायरों में आग लग गई, आग लगने का पता लगने पर बस में चीख-पुकार मच गई। यात्री चलती बस से कूदकर अपनी जान बचाकर भागने लगे। इससे पहले की ड्राइवर कुछ कर पाता बस तेज झटके के साथ रुक गई।

ये भी पढ़ें: लाडले को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ी मां, बच्चे को पीठ पर टांगा और लिया लोहा

सड़क पर लग गया था जाम

पीक टाइम होने के चलते सड़क पर हैवी ट्रैफिक था। बस में आग लगने से सड़क पर जाम लग गया। कुछ देर के लिए मौके पर अफरा तफरी का माहौल था। मामले की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची। पुलिस ने किसी तरह ट्रैफिक व्यवस्था को संभाला।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

आग लगने की सूचना पाकर यात्री बस की खिड़कियों से कूदने लगे। बस रुकने के बाद किसी तरह ड्राइवर ने एक-एक कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार हादसे में कोई यात्री घायल नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है। ड्राइवर और परिचालक से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस यातायात बहाल रखने का काम कर रहे हैं।

इनपुट: राहुल

ये भी पढ़ें: बगावत झेल रही BJP के लिए क्यों जरूरी है जीत, कितनी असरदार साबित होगी PM मोदी की एंट्री?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो