खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'4 सेकेंड में 4 लोगों की मौत'...गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरी, देखिए Video

Gurugram Cremation Grounds Wall Collapse: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। जिसके कारण कई लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक लड़की भी शामिल है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हादसे के बाद प्रशासन ने रेस्क्यू चलाया है।
10:33 AM Apr 21, 2024 IST | News24 हिंदी
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
Advertisement

Gurugram Accident: दिल्ली के साथ लगते हरियाणा के गुरुग्राम शहर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के अर्जुन नगर में एक शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। जिनमें एक नाबालिग लड़की शामिल है। वहीं, दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना शनिवार शाम को 6.20 बजे हुई, जो पास के घर के सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और 4 सेकेंड में दीवार गिर जाती है। लोग दीवार के साथ नीचे बैठे थे। मदनपुरी शमशान घाट की दीवार अचानक ढह गई। जैसे ही अर्जुन नगर कॉलोनी के लोगों ने दीवार को गिरते देखा, वे लोग मदद के लिए दौड़े।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शादी की खुशियां मातम में बदली, 9 युवकों की मौत; राजस्थान में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने वैन को मारी टक्कर

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन तब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों में 70 साल के देवी दयाल, 52 साल के कृष्ण, 41 साल के मनोज गाबा और एक नाबालिग लड़की शामिल हैं। शमशान घाट के केयरटेकर की ओर से अभी अधिकारियों को कुछ नहीं बताया गया है। पुलिस ने लापरवाही से मौत होने का मामला दर्ज किया है। दो घायलों का अभी इलाज अस्पताल में जारी है। डॉक्टरों का कहना है कि लोगों की हालत बेहद नाजुक है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। वे इलाज कर रहे हैं। प्रशासन की ओर से मलबा हटाने का काम किया जा चुका है।

Advertisement

अहमदाबाद में गई दो लोगों की जान

वहीं, अहमदाबाद के असरवा में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है। जहां प्राचीन दादा हरि नी वाव (बावड़ी) के पास की एक दीवार गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं। दीवार के मलबे में 5 से अधिक गाड़ियां भी दबकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं। लोगों की ओर से मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने का अभियान शुरू किया। मृतकों में 55 साल के कुनीराम जाटव और 40 साल के सिद्दीकी पठान शामिल हैं। वहीं, 50 वर्षीय गणपतसिंह गजुसिंह वाघेला, 37 साल के महेंद्र सेंधाजी ठाकोर और 40 साल के शहीद निज़ामुद्दीन घायल हुए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

Advertisement
Tags :
Gurugram Accident news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement