काली थार और स्कॉर्पियो का सड़कों पर खतरनाक खेल, Gurugram में स्‍टंटबाजी पड़ी भारी

Gurugram News: गुरुग्राम में स्टंटबाजी का खतरा बढ़ रहा है। पुलिस ने हाल ही में सोहना रोड पर स्टंटबाजों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Gurugram News: गुरुग्राम में स्टंटबाजी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में सोहना रोड पर थार और स्कॉर्पियो चालकों द्वारा की गई स्टंटबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें इन वाहनों को ट्रैफिक के बीच में उछालते और खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाया गया। इस घटना के बाद गुरुग्राम पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े:पहले पकड़े बाल फिर बेड पर दे मारा सिर,तिरुपति अस्पताल में महिला डॉक्टर पर मरीज का हमला; वीडियो वायरल

क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे थार और स्कॉर्पियो चालक अपनी गाड़ियों को ट्रैफिक के बीच में उछालकर लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। एक स्कॉर्पियो चालक ने तो गुरुग्राम सिटी बस के आगे अचानक अपनी गाड़ी अड़ा दी और जब बाइक चालक निकलने लगे तो पीछे हटकर स्टंट करने लगा। यह घटना बादशाहपुर के चिनार होटल के पास हुई थी।

पुलिस ने की कार्रवाई

इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने थार और स्कॉर्पियो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान राकेश कुमार और हरीश के रूप में हुई है जो कि बादशाहपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है।

यह भी पढ़े: जोमैटो का “Book Now, Sell Anytime” फीचर: क्या हैं इसके फायदे और नुकसान?

एसीपी क्राइम वरुण दहिया का बयान

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई हैं और पुलिस लगातार स्टंटबाजों पर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन करें और स्टंटबाजी जैसी खतरनाक गतिविधियों से बचें।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :