चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Egg Curry नहीं बनाई तो किया लिव-इन पार्टनर का मर्डर, कचरा बीनने वाली के साथ रहता था शख्स

Gurugram Live in Partner Murder Egg Curry: गुरुग्राम में एक शख्स ने लिव-इन पार्टनर की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने एग करी नहीं बनाई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए।
10:36 PM Mar 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

Gurugram Live in Partner Murder Egg Curry: हरियाणा के गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। हालांकि जब पुलिस ने इस मर्डर का खुलासा किया तो होश उड़ाने वाली बात सामने आई। शख्स ने बताया कि उसकी पार्टनर ने एग करी नहीं बनाई थी। इससे नाराज होकर उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

काफी प्रयास के बाद मिली सफलता

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम पुलिस ने एक निर्माणाधीन मकान में मृत पाई गई महिला के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस मामले में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल रही थी, लेकिन काफी समय तक प्रयास करने के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना चौमा गांव में हुई। पुलिस ने इस मामले में 35 साल के लल्लन यादव को गिरफ्तार कर लिया। वह बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव का रहने वाला है। उसे पालम विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि करीब 6 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद वह दिल्ली में काम की तलाश में आ गया था।

शराब के नशे में की हत्या

पूछताछ के दौरान लल्लन ने बताया कि उसने शराब के नशे में पार्टनर की हत्या की थी। लल्लन ने बताया कि जब उसकी पार्टनर ने अंडा करी बनाने से इनकार किया तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद उसने बेल्ट और हथौड़े से पिटाई कर पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

लल्लन ने बताया कि उसकी पार्टनर अंजलि की उम्र 32 साल थी। वह कचरा बीनती थी। सबसे पहले उसका शव बिल्डिंग के केयरटेकर ने देखा। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, लल्लन और अंजलि 10 मार्च को एक निर्माणाधीन मकान में रहने लगे। हालांकि इस दौरान बिल्डिंग प्रशासन की ओर से उनके नाम, पते और आईडी भी नहीं लिए। दरअसल, लल्लन यादव ने अंजलि को पत्नी बताया था। इसी वजह से उन दोनों पर शक भी नहीं हुआ।

कचरा बीनने वाली से हुई थी मुलाकात

पुलिस का कहना है कि लगभग 7 महीने पहले लल्लन यादव की मुलाकात कचरा बीनने वाली अंजलि से हुई थी। इसके बाद दोनों मजदूरी करते हुए साथ रहने लगे। पालम विहार एसीपी नवीन कुमार के अनुसार, लल्लन अंजलि की हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा और बेल्ट बरामद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें: छोड़ो कल की बातें, अब लिखेंगे नई कहानी; Anil Vij गाना गाते-गाते भाजपा को ये क्या दे गए संकेत?

Advertisement
Tags :
GurugramHaryana News
Advertisement
Advertisement