whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम की 'दलाल' की दादागिरी; पहले कैब ड्राइवर, अब सैलून वाले से की 20 हजार की ठगी

07:26 AM Aug 31, 2023 IST | Om Pratap
गुरुग्राम की  दलाल  की दादागिरी  पहले कैब ड्राइवर  अब सैलून वाले से की 20 हजार की ठगी

Gurugram Woman Jyoti Dalal Refuses To Pay Salon Bill: गुरुग्राम की एक महिला की दादागिरी की एक और कहानी सामने आई है। महिला ने कुछ महीने पहले दादागिरी दिखाते हुए कैब सर्विस लेने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया था। अब कहानी सैलून से जुड़ी है। इस बार ‘मोहतरमा’ एक सैलून में पहुंच गई। 9 घंटे तक सर्विस ली। जब बिल चुकाने की बार आई तो दादागिरी दिखाते हुए 20 हजार रुपये देने से इनकार कर दिया।

महिला की पहचान ज्योति दलाल के रूप में हुई है, जो गुरुग्राम की रहने वाली है। इससे पहले उसने कैब ड्राइवर से सर्विस लेने के बाद उसे 2000 रुपये देने से इनकार कर दिया था। अब दलाल के सैलून के बिल न चुकाने वाली खबर से संबंध वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसे जर्नलिस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने 25 अगस्त को अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पैसे देने से इनकार के बाद सैलून स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, लेकिन ज्योति दलाल ने खुद को एक ‘हाई-प्रोफाइल’ शख्स की प्रेमिका होने का दावा किया और धमकियां देने लगी। इसके बाद पुलिस भी कार्रवाई करने से बचती दिखी।

क्या है पूरी कहानी?

पुलिस को यहां जो कहानी पता चली, उसके मुताबिक, ज्योति गुरुग्राम के ग्रेस एंड ग्लैमर सैलून पहुंची थी। यहां उसने करीब 9 घंटे तक सेवाएं ली, जिसका बिल करीब 20 हजार रुपये आया।

सैलून के स्टाफ्स ने पुलिस को बताया कि ज्योति दलाल ने दोपहर 1 बजे से रात 10 बजे तक सेवाएं लीं लेकिन भुगतान में देरी करती रही। बाद में उसने रात 11 बजे तक भुगतान करने का वादा किया, लेकिन जब रात 11 बजे के बाद भी भुगतान नहीं किया तो पुलिस को बुलाया गया।

उधर, वीडियो ट्वीट करने वाली पत्रकार ने आरोप लगाया कि गुरुग्राम पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि सैलून का मालिक ज्योति दलाल के खिलाफ FIR दर्ज करना चाहता था। वायरल वीडियो के मुताबिक, पुलिस बुलाने के बाद भी महिला ने पार्लर में एक भी रुपये नहीं दिए। सोशल मीडिया पर सैलून वाले वायरल वीडियो को ट्विटर पर अब तक 4 लाख बार से अधिक बार देखा जा चुका है।

24 जुलाई को कैब ड्राइवर से की थी गुंडई

बता दें कि इससे पहले ज्योति दलाल उस वक्त चर्चा में आई थी जब उसने एक कैब ड्राइवर से करीब 12 घंटे से अधिक की सेवाएं ली और बिल चुकाने से इनकार कर दिया। दलाल ने कथित तौर पर रात करीब 10 बजे कैब ली और ड्राइवर को सुबह 11 बजे तक घुमाया। इस घटना पर गुड़गांव पुलिस ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। पढ़ें पूरी खबर…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो