whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क पर बिखरी लाशें, खून से सनी चप्पलें-सामान; अंबाला में 7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की वजह आई सामने

Haryana Ambala Truck Traveler Collision: हरियाणा के अंबाला जिले में हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस जांच में हादसे की वजह सामने आई है। ट्रक और ट्रैवलर दोनों के ड्राइवरों की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। वहीं हादसे के बाद मौके के वीडियो भी सामने आए हैं।
11:13 AM May 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
सड़क पर बिखरी लाशें  खून से सनी चप्पलें सामान  अंबाला में 7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की वजह आई सामने
Haryana Ambala Truck Traveler Collision

Ambala Truck Traveler Collision Reason Revealed: सड़क पर लाशें बिखरी थीं, घायलों के सिर फूटे थे और खून बह रहा था। बच्चे दर्द के मारे बुरी तरह बिलख रहे थे। घायलों-मृतकों का सामान, चप्पलें, कपड़े सब खून से सने थे। ट्रैवलर बुरी तरह पिचकी हुई थी। उसके अंदर फंसे लोग जान बचाने के लिए हाथ जोड़ रहे थे। यह मंजर आज सुबह हरियाणा के अंबाला जिले में दिल्ली-जम्मू नेशनल हाईवे पर देखने को मिला।

राहगीरों ने किसी तरह ट्रैवलर को काटकर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लाशों को मोहड़ा थाना पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसा ट्रक और ट्रैवलर की टक्कर होने से हुआ, जिसमें करीब 7 लोग मारे गए हैं। मरने वालों में 6 महीने की मासूम बच्ची भी शामिल है, जो बेहोशी की हालत में मिली थी।

इस वजह से हुआ भीषण हादसा

मोहड़ा थाना पुलिस की जांच के मुताबिक, घायलों के बयान दर्ज किए गए हैं। घायलों ने बताया कि खाली सड़क थी, ट्रैवलर अपनी स्पीड पर थी। जब मोहड़ा के पास पहुंचे तो एक ट्रक आगे-आगे चलने लगा। ट्रक भी अपनी स्पीड पर था, अचानक ट्रक वाले ने ब्रेक लगाए। घायलों के अनुसार, शायद ट्रक वाले के आगे कोई वाहन आ गया होगा।

अचानक ब्रेक लगने से ट्रैवलर ड्राइवर स्पीड कंट्रोल नहीं कर पाया और आगे चल रहे ट्रक में भिड़ गया। टक्कर लगते ही जोरदार झटका लगा और ट्रैवलर घिसटते हुए बीच सड़क पलट गई। सभी सवारियां और बच्चे दरवाजा खिड़कियां टूटने से निकलकर सड़क पर गिर गए। कुछ लोग ट्रैवलर के क्षतिग्रस्त ढांचे में फंस गए। टक्कर लगते ही जोरदार आवाज आई तो आस-पास के लोग दौड़े आए, जिन्होंने बचाव अभियान चलाया। पुलिस को कॉल करके बुलाया।

यह भी पढ़ें:लैंड स्लाइड से 100 लोगों की मौत, लाशें मलबे में दबी मिली; पापुआ न्यू गिनी के एक गांव में हुआ हादसा

वैष्णो देवी जाने के लिए निकला था पूरा परिवार

पुलिस के अनुसार, हरियाणा के सोनीपत, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहने वाले एक परिवार के रिश्तेदार मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए। बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव भोपतपुर से श्रद्धालुओं को लेकर ट्रैवलर निकली थी। हादसे में 6 माह की मासूम दीप्ति समेत 7 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में मनोज 42 वर्ष, सतवीर 46 वर्ष, गुड्डी शामिल हैं। घायलों में राजेन्द्र 50 वर्ष, कविता 37 वर्ष, वंश 15 वर्ष, सुमित 20 वर्ष, शिवानी 23 वर्ष, आदर्श 4 वर्ष, राधिका, धीरज व अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:हुस्न के जाल में फंसाया, हत्या करके लाश के टुकड़े किए; बांग्लादेशी सांसद के मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो