whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री अनिल विज का बड़ा खुलासा, बता दिया चुनाव बाद कौन बनेगा CM?

Haryana Assembly Election 2024: पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं जनता की मांग पर सीएम बनना चाहता हूं। अगर पार्टी ने मुझे सीएम बना दिया तो मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा।
02:23 PM Sep 15, 2024 IST | Amit Kasana
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री अनिल विज का बड़ा खुलासा  बता दिया चुनाव बाद कौन बनेगा cm
अनिल विज।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री अनिल विज ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। मीडिया के पूछने पर उन्होंने साफ कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो वे खुद प्रदेश का सीएम बनना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक हैं।

बता दें अनिल विज ने ये बयान तब दिया है जब पार्टी पहले ही कह चुकी है कि अगर बीजेपी हरियाणा में फिर वापसी करती है तो Nayab Singh Saini ही दोबारा सीएम होंगे। ऐसे में विपक्ष को घर बैठे एक और मुद्दा मिल गया है।

छह बार से विधायक हैं अनिल विज

अनिल विज का बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि वह प्रदेश की राजनीति के वरिष्ठ नेता हैं। वह छह बार से विधायक हैं, और बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए यह भी कहा कि मैं सबसे वरिष्ठ विधायक हूं और मैंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा है। बता दें हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीट हैं।

ये भी पढ़ें: गजब बेइज्जती है यार! सड़क नहीं ‘नाले’ से होकर गुजरे मंत्री जी, सवाल सुन साध ली चुप्पी

हरियाणा की बदल दूंगा तस्वीर

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं जनता की मांग पर सीएम बनना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि वैसे मुझे सीएम बनना है या नहीं ये पार्टी हाईकमान के हाथ में हैं। उनका कहना था कि अगर पार्टी मुझे सीएम बना देती है तो मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा। बता दें हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा के लिए मतदान होगा और यहां 8 अक्टूबर को मतगणना होनी है।

ये भी पढ़ें: 150 बेशकीमती हीरों के साथ आती है ये कॉकटेल, कीमत जान उड़ जाएंगे होश; जानें क्या है इसमें खास

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो